झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

पलामूः सरकारी स्कूल के शौचालय के पास मिला महिला का शव, गला रेत कर की गई हत्या

पलामू में एक सरकारी स्कूल के पास महिला का शव बरामद किया गया है. महिला की गला रेत कर हत्या की गई है. जिसकी पहचान अब तक नहीं हो सकी है. महिला के साथ दुष्कर्म की आशंका व्यक्त की गई है.

By

Published : Aug 21, 2019, 2:07 PM IST

महिला का शव

पलामूः जिले के बिश्रामपुर थाना क्षेत्र के बरवाही में एक सरकारी स्कूल के शौचालय के पास महिला का शव बरामद किया गया है. शव को अर्धनग्न हालत में स्थानीय पुलिस ने झाड़ी से बरामद किया.


महिला की पहचान नहीं हो पाई
महिला की तेज धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या की गई है. महिला की पहचान नहीं हो पाई है. स्कूल के बरामदे और परिसर में खून के धब्बे पाए गए हैं. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. महिला के साथ दुष्कर्म की आशंका व्यक्त की गई है. बिश्रामपुर थाना प्रभारी भगवान सिंह ने बताया कि पुलिस सभी बिंदुओं पर अनुसंधान कर रही है और महिला की पहचान की कोशिश की जा रही है.


इलाके में सनसनी
महिला का शव मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी मच गई है. जिस स्कूल के पास शव मिला है, वह गांव से कुछ ही दूरी पर है. बुधवार की सुबह ग्रामीण जब स्कूल की तरफ गए तो खून का धब्बा देखा, खून के धब्बे शौचालय तक थे. ग्रामीण जब शौचालय के पास गए तो झाड़ियों में एक महिला का शव देखा, उसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details