झारखंड

jharkhand

दारोगा की पत्नी की संदिग्ध हालत में मौत, कमरे में मिला शव

By

Published : Sep 4, 2020, 5:31 PM IST

पलामू के टाउन थाना क्षेत्र के निमियां में दारोगा सुरेंद्र पासवान की पत्नी की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामे के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुटी है.

Woman died in suspicious condition in palamu, Inspector wife death in suspicious condition in palamu, news of Palamu Town Police Station, पलामू में दारोगा की पत्नी की संदिग्ध हालत में मौत, पलामू में महिला की संदिग्ध मौत, पलामू टाउन थाना की खबरें
कॉन्सेप्ट इमेज

पलामू: जिले के टाउन थाना क्षेत्र के निमियां में एक दारोगा की पत्नी की संदिग्ध हालत में मौत हो गई. दारोगा सुरेंद्र पासवान चतरा जिले में तैनात हैं. उनकी पत्नी ममता कुमारी निमियां में अपने बच्चों के साथ रहती थी. शुक्रवार की रात ममता कुमारी अपने कमरे में सोई हुई थी. देर रात बच्चों को कुछ जलने की बदबू आई, लेकिन उनके कमरे बाहर से बंद थे.

इलाके में हड़कंप

सुबह पड़ोसियों के जागने के बाद ताला तोड़ा गया तो ममता देवी जली हुई पाई गई, उनकी मौत हो चुकी थी. महिला की मौत के बाद से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया.

ये भी पढ़ें-रिम्स की लचर व्यवस्था से झारखंड हाई कोर्ट नाराज, पूछा- क्यों डॉक्टर, नर्स, पारा मेडिकल स्टाफ के पद हैं खाली?

पुलिस कर रही जांच
बताया जा रहा है कि ममता कुमारी मानसिक तनाव में रहती थी. टाउन इंस्पेक्टर सह प्रभारी अरुण कुमार माहता ने बताया कि पुलिस मामले की अनुसंधान कर रही गई, घटनास्थल का जायजा लिया गया है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामे के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details