झारखंड

jharkhand

Road accident in Palamu: पलामू में बाइक को बचाने के चक्कर मे पेड़ से टकराई कार, महिला की मौत

By

Published : Feb 11, 2023, 4:00 PM IST

Updated : Feb 11, 2023, 5:09 PM IST

पलामू के नावाबाजार थाना क्षेत्र में सड़क दुर्घटना हुआ, जिसमें एक महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है. महिला रांची के रहने वाली है.

road accident in Palamu
पलामू में सड़क दुर्घटना

पलामूः नावाबाजार थाना क्षेत्र में सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में कार चालन ने बाइक को बचाने में पेड़ से टकरा गई. इस दुर्घटना में कार में सवार एक महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है. इसके साथ ही कार में चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. महिला रांची के रातू रोड की रहने वाली थी और अपने पति के साथ बहन की शादी समारोह के भाग लेने बिहार के औरंगाबाद जा रही थी.

यह भी पढ़ेंःपलामू: दो अलग-अलग सड़क हादसों में 5 लोगों की मौत, एक्सीडेंट के नाम रहा नया साल

मिली जानकारी के अनुसार रांची के रातू रोड के रहने वाले हरिओम सिंह अपनी पत्नी और चार अन्य लोगों के साथ अपनी साली के शादी में भाग लेने के लिए कार से बिहार के औरंगाबाद जा रहे थे. रांची से पलामू होते हुए एनएच 98 से होकर औरंगाबाद जा रहे थे. इस दौरान एक बाइक सवार कार के सामने आ गया. इस बाइक को बचाने में कार पेड़ से टकरा गई. इस दुर्घटना में कार सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

घटना की सूचना मिलने के बाद नावाबाजार थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और सभी घायलों को एमएमसीएच पहुंचाई. एमएमसीएच के डॉक्टर ने गंभीर रूप से घायल हरिओम सिंह की पत्नी रागिनी सिंह को मृत घोषित कर दिया. वहीं, घायल हरिओम सिंह के साथ अन्य लोग का इलाज चल रहा है. पुलिस ने बताया कि घटना की सूचना हरिओम सिंह के परिजनों को दे दी गई है.

पुलिस ने बताया कि परिजन से बयान लिया गया है. इसके बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने कहा कि महिला के शव को मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

वहीं, पलामू के लेस्लीगंज थाना क्षेत्र में पिकअप ने एक बाइक सवार को टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में राजमानी प्रसाद नामक व्यक्ति की मौत हो गई है.पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसके साथ ही पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

Last Updated : Feb 11, 2023, 5:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details