झारखंड

jharkhand

पलामूः कोरोना संक्रमण को देखते हुए बढ़ाई जाएगी वेंटिलेटर की संख्या, डीसी ने किया कोरोना केयर सेंटर का निरीक्षण

By

Published : Apr 6, 2021, 4:11 PM IST

Updated : Apr 6, 2021, 4:37 PM IST

पलामू में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ रही हैं. कोरोना संक्रमण की खतरा को देखते हुए मंगलवार को डीसी शशि रंजन मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पीटल के डेडिकेटेड कोविड केयर सेंटर पहुंचे और व्यवस्था की जायजा लिया. डीसी ने कहा कि वेंटिलेटर बेड, ऑक्सीजन की समुचित व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं.

पलामू
मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पीटल का निरीक्षण करने पहुंचे डीसी

पलामूः जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ रही हैं. कोरोना संक्रमण की खतरा को देखते हुए मंगलवार को डीसी शशि रंजन मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पीटल के डेडिकेटेड कोविड केयर सेंटर पहुंचे और व्यवस्था का जायजा लिया. डीसी ने कहा कि कोविड केयर सेंटर में वेंटिलेटर बेड की संख्या बढ़ाई जाएगी. इसको लेकर प्रशासनिक तैयारी शुरू कर दी गई है.

देखें वीडियो

यह भी पढ़ेंःपलामूः डीसी आवास पर तैनात होमगार्ड जवान सहित तीन कोरोना संक्रमित, एक्टिव मरीजों की संख्या 9

मेडिकल कॉलेज में 100 बेड सुरक्षित
डीसी शशि रंजन ने कोविड केयर सेंटर में करीब एक घंटे तक निरीक्षण किया. निरीक्षण के बाद डीसी ने कहा कि मेडिकल काॅलेज में कोरोना संक्रमित मरीजों के इलाज के लिए 100 बेड सुरक्षित रखा गया है. हालांकि, संक्रमण फैलने की खतरा को देखते हुए वेंटिलेटर बेड, ऑक्सीजन की समुचित व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए गए हैं. इसके साथ ही जिला प्रशासन आगे भी कई कदम उठाने वाली है. फिलहाल, पलामू में कोरोना के 15 एक्टिव मरीज हैं जिसमें 13 होम आइसोलेशन में हैं और दो मरीजों का इलाज कोविड केयर सेंटर में चल रहा है.

Last Updated : Apr 6, 2021, 4:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details