झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

पलामू: बेकाबू हाइवा ने मोटरसाइकिल सवार को रौंदा, गंभीर रूप से घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

पलामू के छतरपुर में तेज रफ्तार हाइवा ने एक मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों को रौंद दिया. इस दौरान दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. छतरपुर पुलिस हाइवा को जब्त करते हुए आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

By

Published : Aug 30, 2020, 3:27 PM IST

two injured in road accident at palamu, पलामू में सड़क हादसा
क्षतिग्रस्त मोटरसाइकिल

पलामू: जिले के छतरपुर थाना क्षेत्र के नौडीहा बाजार मुख्य पथ पर टेनपा के तेनुडीह मोड़ स्थित भलही पहाड़ के पास तेज रफ्तार से आ रही हाइवा ने मोटरसाइकिल पर सवार दो व्यक्ति को रौंद दिया है, जिससे वो गंभीर रूप से जख्मी हो गए. घटना की सूचना छतरपुर पुलिस को मिली जहां घायलों को इलाज के लिए छतरपुर अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया है.

क्षतिग्रस्त मोटरसाइकिल

और पढ़ें-साहिबगंज: अंतरराष्ट्रीय व्हील चेयर क्रिकेटर अनवर शेख से सरकार ने फेरा मुंह, फुटपाथ पर सब्जी बेचकर चला रहे परिवार

पलामू में ओवरलोड हाइवा और मोटरसाइकिल के बीच सामने से टक्कर हो गई. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार तेज रफ्तार से आ रही हाइवा ने बाइक को घसीटते हुए आगे की ओर ले गया. जिसमें मुनकेरी गांव निवासी का 19 वर्षीय सरफराज आलम और मनहु गांव निवासी रामाशीष मिस्त्री गंभीर रूप से जख्मी हो गए. स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए लिए घायलों को छतरपुर अनुमंडलीय अस्पताल भेजा, जहां प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए मेदिनीनगर सदर अस्पताल भेज दिया है. छतरपुर पुलिस हाइवा को जब्त करते हुए आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details