झारखंड

jharkhand

Two Died in Road Accident: बारात जा रहे दो दोस्तों की सड़क हादसे में मौत, गांव में मातम

By

Published : Feb 16, 2023, 5:58 PM IST

हुसैनाबाद के दो युवकों की मौत सड़क हादसे में हो गई है. दोनों बाइक पर सवार होकर बारात जा रहे थे. इसी दौरान एक अनजान वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी.

Two Died in Road Accident
हादसे के बाद मृतक के घर पहुंचे लोग

पलामू:हुसैनाबाद थाना के खडीहा से औरंगाबाद जिला के दधपा में बारात जाने के दौरान सड़क हादसे में दो बाइक सवार दोस्तों की दर्दनाक मौत हो गयी. घटना बुधवार की देर रात बिहार के औरंगाबाद जिले के नबीनगर थाना क्षेत्र के नबीनगर सिचाई कॉलोनी स्थित बारा गांव के पास हुई है. मृतक पलामू जिला के हुसैनाबाद थाना क्षेत्र के खरडीहा गांव के रहने वाले दूधेश्वर सिंह के 36 वर्षीय पुत्र राजेश कुमार और देवनारायण सिंह के 30 वर्षीय पुत्र हरेंद्र कुमार सिंह हैं.

ये भी पढ़ें:Road Accident in Seraikela: यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलटी, मौके पर बच्चे की मौत, 7 यात्री घायल

प्राप्त जानकारी के अनुसार, दोनों युवक अपने गांव से बाइक पर सवार होकर औरंगाबाद के दधपा गांव बारात जा रहे थे. जैसे ही ये सिंचाई कॉलोनी के बारा गांव के पास पहुंचे, अचानक एक अज्ञात वाहन ने इन्हें टक्कर मार दी. इस टक्कर के कारण दोनों सड़क के किनारे नहर में गिर गए और पानी में डूबने से दोनों की मौत हो गयी. ग्रामीणों ने हादसे के बाद पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया.

वहीं जैसे ही लोगों को हादसे की जानकारी मिली गांव के लोग मृतक के घर पहुंचे. आस पास के गांव के सैकड़ों लोग भी पीड़ित परिवारों को धैर्य बंधाने पहुंचे. घटना की सूचना मिलने पर विधायक कमलेश कुमार सिंह ने गहरा दुःख व्यक्त किया है और सरकार से मुआवजा दिलवानी की भी बात कही. इसके अलावा उन्होंने एनसीपी के प्रदेश महासचिव विनय कुमार सिंह उर्फ बीनू सिंह को गांव भेजा. जिसके बाद विनय कुमार सिंह ने पीड़ित परिवारों से मिले और उन्हें ढाढस बंधाते हुए हर संभव मदद का भरोसा दिलाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details