झारखंड

jharkhand

पलामू में थाना प्रभारी और सीआरपीएफ जवान पाए गए कोरोना संक्रमित, कोविड केयर सेंटर में किया गया भर्ती

By

Published : Jun 30, 2020, 8:19 AM IST

Updated : Jun 30, 2020, 8:36 AM IST

पलामू में कोरोना के दो नए मरीज मिले हैं. दोंनो में से एक थाना प्रभारी और एक सीआरपीएफ के जवान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसे इलाज के लिए डेडिकेटेड कोविड केयर सेंटर में भर्ती किया गया है.

two corona positive patients found in palamu
कोविड केयर सेंटर

पलामू: जिले में दो कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. पलामू डीसी डॉ. शांतनु कुमार अग्रहरि ने इसकी पुष्टि की है. दोनों को इलाज के लिए डेडिकेटेड कोविड केयर सेंटर में भर्ती किया गया है. दोनों किसी भी पलामूवासी के संपर्क में नहीं आए थे.

पलामू में अब तक 53 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं, जिसमें 50 ठीक हो चुके हैं. सोमवार की रात एक रेल थाना के प्रभारी और सीआरपीएफ के जवान कोरोना पॉजिटिव मिले. रेल थाना प्रभारी रांची से लौटे थे, जबकि सीआरपीएफ जवान बिहार के आरा से पलामू लौटे थे.

80 से अधिक जवानों का लिया गया सैंपल

पलामू में सीआरपीएफ के 80 से अधिक जवानों का कोरोना जांच किया गया है, जिसमें एक को छोड़ सभी का रिपोर्ट नेगेटिव आया है. जिस जवान का रिपोर्ट पॉजिटिव आया है वह बिहार के आरा से पलामू स्थित अपने बटालियन मुख्यालय में आया हुआ था, जबकि 6 से अधिक लोगों का करीब रेल पुलिस के अधिकारी और जवानों का टेस्ट लिया गया था.

2 कोरोना के मरीज हुए ठीक

वहीं, जिले में दो कोरोना के मरीज ठीक हुए हैं. दोनों पिछले 25 जून को डेडीकेटेड कोविड केयर सेंटर में भर्ती हुए थे. अब दोंनो ठीक होकर घर चले गए हैं.

Last Updated : Jun 30, 2020, 8:36 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details