झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

पलामू: एक ही दिन में दो जगहों पर लगी आग, हजारों की संपत्ति और फसल खाक

पलामू के बड़का पिपरा गांव में एक घर में अचानक आग लग गई, जिससे घरों में रखे हजारों की संपत्ति जलकर खाक हो गई. वहीं हैदरनगर के सलैया टीकर गांव में किसानों के खेत में लगे गेहूं और अरहर की फसल में आग लग गई, जिससे हजारों रुपये की फसल बर्बाद हो गई.

By

Published : Mar 31, 2021, 2:39 AM IST

thousands-of-properties-destroyed-due-to-fire-in-house-in-palamu
घर में लगी आग

पलामू: जिले में पीपरा थाना क्षेत्र के बड़का पिपरा गांव में एक घर में अचानक आग लग गई. आग इतनी भीषण थी कि कुछ ही समय में हजारों का सामान जलकर राख हो गया. ग्रामीणों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

खेत में आग

इसे भी पढे़ं: पलामूः होली की खुशियां बदली मातम में, आग में दो घर जलकर खाक

पीपरा थाना क्षेत्र के बड़का पिपरा गांव निवासी बनारसी यादव के घर में अचानक आग लग गई. घर में रखे कपड़ा, बिस्तर, चारपाई, राशन और अन्य सामान जलकर राख हो गया. बनारसी यादव के बेटे पवन यादव ने बताया की सभी लोग घर से कुछ ही दूरी पर खलिहान में काम कर रहे थे, अचानक छप्पर से धुंआ निकलता देख सभी ने शोर मचाना शुरू कर दिया, लेकिन तब तक आग ने अपना भीषण रूप ले लिया था, आग लगने की खबर सुनकर गांव के लोग जुटे और आग बुझाने में लग गए, लेकिन तब तक लगभग आधा से अधिक घर जल चुका था, ग्रामीणों ने किसी तरह आग पर काबू पाया. मौके पर मौजूद बहुजन समाज पार्टी के जिला सचिव रवि रौशन ने कहा बनारसी यादव के घर जल जाने से उनके सामने कई सब तरह की समस्या उत्पन्न हो गई है.

खेत में लगी आग

वहीं हैदरनगर के सलैया टीकर गांव में किसानों के खेत में लगे गेहूं और अरहर की फसल में अचानक आग लग गई, जिससे हजारों रुपये की फसल जलकर खाक हो गई. ग्रामीणों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details