झारखंड

jharkhand

संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति को भागना नहीं चाहिए, संशय को दूर करना चाहिएः डॉ शशिभूषण मेहता

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Jan 3, 2024, 12:01 PM IST

Updated : Jan 3, 2024, 12:34 PM IST

MLA Shashibhushan Mehta on CM, ईडी के समन को लेकर सीएम के रवैये पर पांकी विधायक शशिभूषण मेहता ने कहा कि उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए. ईडी के सामने पेश होकर उनके सवालों का सामना करना चाहिए.

Statement of MLA Shashibhushan Mehta on CM Hemant Soren
Statement of MLA Shashibhushan Mehta on CM Hemant Soren

सीएम हेमंत सोरेन पर विधायक शशिभूषण मेहता का बयान

पलामूः संवैधानिक पद पर बैठे हुए व्यक्ति को भागना नहीं चाहिए कानून व्यवस्था पर भी संकट उत्पन्न होता है, जो भी संशय है दूर कर देना चाहिए. यह बात भाजपा विधायक डॉक्टर शशिभूषण मेहता ने पलामू में कही है. डॉ शशिभूषण मेहता पलामू के पांकी से विधायक है.

ईडी के समन और जवाब में सीएम के पत्र के विषय में बोलते हुए विधायक ने कहा कि कानून को बनाने वाले और मानने वाले इसकी धज्जी उड़ाते हैं तो इससे बड़ी विडंबना कुछ नही है. सीएम ने जो ईडी को पत्र लिखा है इससे जाहिर होता है कि वह भाग रहे हैं. इनकी चोरी पकड़ी जाने वाली है, इसी वजह से भाग रहे हैं. विधायक ने कहा कि सीएम को ईडीके पास जाना चाहिए था, जवाब देना चाहिए. सीएम कहीं ना कहीं गड़बड़ी किए हैं जिस कारण वह नहीं जा रहे हैं. विधायक ने कहा कि वो निश्चित रूप से दोषी हैं तभी वह स्वतंत्र जांच एजेंसी के पास नहीं जा रहे है.

विधायक सरफराज अहमद के इस्तीफा के विषय में बोलते हुए विधायक डॉक्टर शशिभूषण मेहता ने कहा कि राज्य में कहीं ना कहीं उलटफेर की संभावना है तभी विधायक ने इस्तीफा दिया है. बिना कारण के अचानक इस्तीफा देना कई सवालों को जन्म देता है. उन्होंने कहा कि विधायक दल की अचानक बैठक बुलाया जाना और इस्तीफा कई बिंदुओं की ओर ध्यान आकर्षित करता है. सरफराज साहब का इस्तीफा, सीएम को परेशानी होगी तो चुनाव लड़वाया जाएगा, कुछ न कुछ योजना तैयार की जा रही होगी. जनता उम्मीद के साथ है. राजनीतिक हलचल बढ़ रही है. इस तरह के कदम से कानून व्यवस्था पर असर पड़ता है.

Last Updated : Jan 3, 2024, 12:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details