झारखंड

jharkhand

हरिहरगंज थानेदार दीपक कुमार को SP ने किया लाइन हाजिर, लापरवाही का है आरोप

By

Published : Nov 1, 2020, 9:40 PM IST

पलामू में अवैध शराब की कार्रवाई में लापरवाही बरतने का आरोप है. इसे लेकर पलामू एसपी संजीव कुमार ने हरिहरगंज थानेदार दीपक कुमार को लाइन हाजिर किया है.

हरिहरगंज थानेदार दीपक कुमार को SP ने किया लाइन हाजिर
sp-spot-line-to-hariharganj-sho-deepak-kumar

पलामू: जिले के हरिहरगंज थानेदार पर अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई के मामले में लापरवाही बरतने का आरोप है. मामले में पलामू एसपी संजीव कुमार ने हरिहरगंज थानेदार दीपक कुमार को लाइन हाजिर किया है और दीपक कुमार की जगह इंस्पेक्टर बंस नारायण सिंह को हरिहरगंज का थानेदार बनाया है.

ये भी पढ़ें-निकिता मर्डर : हरियाणा में हिंसक प्रदर्शन, सीएम बोले- लव जिहाद पर बनाएंगे कानून

बंस नारायण सिंह पहले भी हरिहरगंज के थानेदार रह चुके हैं. हरिहरगंज में करीब एक महीना पहले मुखिया के गोदाम से लाखों का शराब जब्त हुआ था. शराब की तस्करी बिहार के इलाके में होती थी. मामले में थानेदार पर तुरंत घटनास्थल पर नहीं पंहुचने और एफआईआर में लापरवाही का आरोप है. इसे लेकर छतरपुर एसडीपीओ शंभू कुमार सिंह ने एक रिपोर्ट पलामू एसपी को सौंप थी. रिपोर्ट के आधार पर हरिहरगंज थानेदार को लाइन हाजिर किया गया है.

इधर, हुसैनाबाद के थानेदार पीडी मेहरा का भी तबादला कर दिया गया है. पीडी मेहरा को टाउन सर्किल इंस्पेक्टर की जिम्मेदारी दी गई है. टाउन सर्किल इंस्पेक्टर अजय कुमार सिंह को हुसैनाबाद का थानेदार बनाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details