झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

गंभीर बीमारी से जूझ रही है 14 महीने की मासूम, 22 करोड़ के इंजेक्शन से बच सकती है जान

पलामू की एक मासूम बच्ची छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में जिंदगी और मौत से जंग लड़ रही है. 14 महीने की सृष्टि स्पाइनल मस्क्यूलर एट्रोफी बीमारी से जूझ रही है. 22 करोड़ के इंजेक्शन से सृष्टि की जान बच सकती है. परिजन बच्ची को बचाने के लिए मदद की गुहार लगा रहे हैं. पूरा परिवार चिंतित है.

By

Published : Feb 21, 2021, 1:51 AM IST

Updated : Feb 23, 2021, 12:16 PM IST

shrishti of palamu is suffering with serious illness
गंभीर बीमारी से जूझ रही पलामू की सृष्टि

पलामू:पलामू की एक मासूम बच्ची छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में जिंदगी और मौत से जंग लड़ रही है. 14 महीने की सृष्टि स्पाइनल मस्क्यूलर एट्रोफी बीमारी से जूझ रही है. 22 करोड़ के इंजेक्शन से सृष्टि की जान बच सकती है. परिजन बच्ची को बचाने के लिए मदद की गुहार लगा रहे हैं. पूरा परिवार चिंतित है.

देखें पूरी खबर

यह भी पढ़ें:पेट्रोल-डीजल में लुट रही आम लोगों की कमाई, जनता मांगे महंगाई से रिहाई

मासूम को बचाने के लिए परिवार के लोग नेताओं से भी मिल रहे हैं. सृष्टि के दादा प्रभु शंकर ने शुक्रवार को पलामू सांसद विष्णु दयाल राम से मुलाकात की और मदद की गुहार लगाई. सांसद ने परिजनों को हर संभव मदद का भरोसा दिया है. सृष्टि के दादा ने बताया कि 2019 नवंबर में सृष्टि का जन्म हुआ था. दो महीने पहले तक सबकुछ सामान्य था. अचानक सृष्टि की तबीयत खराब हो गई. इलाज में यह पता चला कि उसे गंभीर बीमारी है. उन्होंने अपील की है कि लोगों की एक मदद से सृष्टि की जान बच सकती है. सृष्टि को लगने वाली इंजेक्शन की कीमत 22 करोड़ की है.

Last Updated : Feb 23, 2021, 12:16 PM IST

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details