झारखंड

jharkhand

पलामूः मतगणना केंद्र में होंगे सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम, 20-21 राउंड में होगी मतों की गिनती

By

Published : Dec 19, 2019, 8:30 AM IST

पलामू जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह डीसी डॉ शांतनु कुमार अग्रहरि ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की. जिसमें उन्होंने 23 दिसंबर को होने वाली मतगणना को लेकर की गई प्रशासिनक तैयारियों के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि मतगणना केंद्र में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं.

DC Dr. Shantanu Kumar Agarhari
डीसी डॉ शांतनु कुमार अग्रहरि

पलामूः23 दिसंबर को विधानसभा चुनाव में हुए मतदान की गणना की जाएगी, जिसके लिए जिला प्रशासन तैयारियां कर रही है. मतगणना केंद्र में 3 स्तर पर सुरक्षा व्यवस्था की जा रही है. केंद्र पर किसी भी प्रकार के इलेक्ट्रॉनिक सामान ले जाने के लिए रोक लगाई गई है. इसके साथ ही NH 75 को डाइवर्ट भी किया गया है. वहीं, बैरिया बाजार समिति में पलामू के पांचों विधानसभा सीट की मतगणना होनी है. पांकी, डालटनगंज, हुसैनाबाद, बिश्रामपुर और छत्तरपुर विधानसभा क्षेत्र के लिए अलग-अलग काउंटिंग हॉल बनाए गए हैं.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें-महगामा में प्रचार करने पहुंचे ओवैसी, नागरिकता संशोधन कानून पर कहा- यह समाज को बांटने का करेगी काम


सभी विधानसभा सीटों पर 20 से 21 राउंड में मतगणना पूरी की जाएगी. डालटनगंज के लिए 21 टेबल जबकि हुसैनाबाद, पांकी, बिश्रामपुर और छत्तरपुर के लिए 17-17 टेबल पर मतगणना होगी. जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह डीसी डॉ शांतनु कुमार अग्रहरि ने बताया कि मतगणना के दिन संवेदनशील इलाकों को चिन्हित कर वहां सुरक्षाबलों की तैनाती की जाएगी. असामाजिक तत्वों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई करेगी. सभी मतगणना कर्मियों को सुबह 6 बजे तक मतगणना केंद्र पर पंहुचने को निर्देश दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details