झारखंड

jharkhand

By

Published : May 12, 2023, 1:33 PM IST

ETV Bharat / state

Palamu News: रांची-सासाराम इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन का हैदरनगर स्टेशन पर ठहराव शुरू, पलामू सांसद बीडी राम ने दिखायी हरी झंडी

रांची-सासाराम इंटरसिटी एक्सप्रेस अप और डाउन ट्रेन का हैदरनगर स्टेशन पर ठहराव शुरू हो गया है. पलामू सांसद बिष्णु दयाल राम ने हरी झंडी दिखा कर ट्रेन को रवाना किया. इस दौरान हजारों की संख्या में लोग मौजूद थे.

http://10.10.50.75//jharkhand/12-May-2023/jh-pal-01-haisarnagar-railway-station-par-palamu-mp-img-vis-jhc10041_12052023120420_1205f_1683873260_42.jpg
Ranchi Sasaram Intercity Express Stoppage

पलामू:हैदरनगर रेलवे स्टेशन पर रांची-सासाराम इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन का ठहराव शुरू हो गया है. शुक्रवार की प्रातः 4:48 बजे आयोजित कार्यक्रम के दौरान पलामू सांसद वीडी राम ने ट्रेन को हरी झंडी दिखा कर रवाना किया. 18635 और 18636 रांची-सासाराम-रांची इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन का ठहराव हैदरनगर रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार से प्रारंभ हुआ है.

ये भी पढे़ं-Palamu News: पलामू सांसद विष्णु दयाल राम का प्रयास लाया रंग, हैदरनगर और उंटारी रोड स्टेशन पर रुकेगी रांची-सासाराम इंटरसिटी एक्सप्रेस

सांसद ने प्रधानमंत्री और रेल मंत्री का जताया आभारः इस मौके पर पलामू सांसद बीडी राम ने देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मार्गदर्शन में रेलवे के विकास कार्यों के लिए उनका आभार व्यक्त किया. साथ ही उन्होंने रांची- सासाराम-रांची इंटरसिटी एक्सप्रेस के हैदरनगर रेलवे स्टेशन पर ठहराव के लिए रेलमंत्री अश्विनी वैष्णव का धन्यवाद किया. उन्होंने कहा कि इस ट्रेन के हैदरनगर स्टेशन पर ठहराव शुरू हो जाने से आसपास के क्षेत्र के लोगों को काफी सुविधा होगी.

हैदरनगर रेलवे स्टेशन पर बढ़ाई जाएंगी यात्री सुविधाएंः उन्होंने कहा कि रेल फाटकों की समस्या भी जल्द दूर होगी. हैदरनगर रेलवे स्टेशन को अमृत स्टेशन का दर्जा सरकार ने दिया है. आनेवाले दिनों में हैदरनगर स्टेशन पर यात्री सुविधाएं बढ़ायी जाएंगी. उन्होंने कहा कि थर्ड रेल लाइन निर्माण कार्य पूरा होने के बाद यहां से ट्रेनों की संख्या भी बढ़ायी जाएगी.

बीडीएम ट्रेन को फिर से शुरू कराने का दिया आश्वासनः इस मौके पर सांसद ने कहा कि बंद बीडीएम ट्रेन को शुरू कराने का प्रयास भी किया जा रहा है. इस अवसर पर शुक्रवार को पलामू संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत हैदरनगर रेलवे स्टेशन पर सासाराम-रांची इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन संख्या 18635/18636 का ठहराव कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप सांसद बीडी राम शामिल हुए थे.

आज उंटारी रोड रेलवे स्टेशन पर ट्रेन का होग ठहरावःधन्यवाद ज्ञापन के बाद कार्यक्रम समाप्ति की घोषणा पूर्व मंडल अध्यक्ष डॉ अजय जायसवाल ने किया. शुक्रवार को रांची से सासाराम जाने वाली इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन का उंटारी रोड रेलवे स्टेशन पर ठहराव के बाद सांसद हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे. उंटारी रेलवे स्टेशन पर रात्रि 8:30 बजे से कार्यक्रम आयोजित है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details