झारखंड

jharkhand

By

Published : Aug 13, 2020, 3:21 PM IST

ETV Bharat / state

पलामू: स्वतंत्रता दिवस की तैयारी जोरों पर, समारोह में शामिल होने वालों की होगी स्क्रिनिंग

पलामू के पुलिस लाइन में 15 अगस्त को झंडोत्तोलन किया जाएगा. इसे लेकर तैयारी जोरों पर चल रही है. गुरुवार को पुलिस लाइन में मुख्य समारोह का अंतिम पूर्व अभ्यास किया गया, जिसमें डीसी शशि रंजन और एसपी अजय लिंडा ने भाग लिया. इस बार कार्यक्रम में बच्चों को भाग लेने की अनुमति नहीं दी गई है.

Preparation for independence day in palamu
स्वतंत्रता दिवस की तैयारी

पलामू:जिले में इस बार स्वतंत्रता दिवस समारोह में सोशल डिस्टेंस का खास ख्याल रखा जाएगा. कोरोना काल के दौरान मुख्य समारोह में भाग लेने वाले एक-एक व्यक्ति की स्क्रिनिंग की जाएगी. इस बार सादे तरीके से स्वतंत्रता दिवस समारोह का आयोजन किया जाएगा. पलामू पुलिस लाइन मे मुख्य समारोह का आयोजन किया जाना है. गुरुवार को पुलिस लाइन में मुख्य समारोह का अंतिम पूर्व अभ्यास किया गया, जिसमें डीसी शशि रंजन और एसपी अजय लिंडा ने भाग लिया. इस दौरान डीसी और एसपी ने अधिकारियों को कई निर्देश भी दिए.

देखें पूरी खबर
स्वतंत्रता दिवस समारोह में कोविड-19 गाइडलाइन का ख्यालमुख्य समारोह में सोशल डिस्टेंस का ख्याल रखते हुए कुर्सियां लगाई जा रही है. डीसी शशि रंजन ने बताया कि कोविड-19 के कारण समारोह को लेकर कई कदम उठाए गए हैं, कार्यक्रम में भाग लेने वाले सभी लोगों की स्क्रिनिंग की जाएगी साथ ही उनका तापमान भी नोट किया जाएगा.

इसे भी पढ़ें:- रांची: मोरहाबादी मैदान में होगा स्वतंत्रता दिवस का राजकीय समारोह, DC ने किया मुआयना

एसपी अजय लिंडा ने बताया कि समारोह को लेकर तैयारी चल रही है, पहले की तरह इस बार भीड़ नहीं होगी, स्कूल के बच्चों को इस बार समारोह में भाग लेने की अनुमति नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details