झारखंड

jharkhand

By

Published : Mar 10, 2019, 2:27 PM IST

ETV Bharat / state

पलामू में पुलिस और नक्सली के बीच मुठभेड़, दो गिरफ्तार

पलामू के पांडु थाना क्षेत्र के चमरदाहा में पुलिस और टीपीसी के बीच मुठभेड़ हुई. मुठभेड़ के बाद चलाए गए सर्च अभियान में पुलिस ने टीपीसी के दो नक्सलियों को गिरफ्तार किया है. वहीं भारी मात्रा में नक्सल सामग्री, वर्दी, मोबाइल, पिट्ठू समेत अन्य सामान बरामद की गई है.

पुलिस और नक्सली के बीच मुठभेड़

पलामू: पांडु थाना क्षेत्र के चमरदाहा में पुलिस और टीपीसी के बीच जमकर मुठभेड़ हुई. मुठभेड़ के बाद चलाए गए सर्च अभियान में पुलिस ने टीपीसी के दो नक्सलियों को गिरफ्तार किया है. मुठभेड़ स्थल से पुलिस ने भारी मात्रा में नक्सल सामग्री, वर्दी, मोबाइल, पिट्ठू समेत अन्य चीजें बरामद की हैं.

दो नक्सली गिरफ्तार

पलामू एसपी इंद्रजीत महथा, अभियान एसपी अरुण कुमार सिंह, हुसैनाबाद डीएसपी विजय कुमार इलाके में कैंप कर सर्च अभियान चला रहे हैं. एसपी इंद्रजीत महथा ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि टीपीसी के नक्सली इलाके में हैं. इसी सूचना पर महूदंड पिकेट मर तैनात जवानों के साथ मिलकर बड़ा अभियान शुरू किया गया.

ये भी पढ़ें-बंगाल से बिहार जा रही बस धनबाद में पलटी, 12 यात्री घायल, 1 की हालत गंभीर

एक घंटे तक फायरिंग

पुलिस जैसे ही चमरदाहा जंगल पंहुची, नक्सलियों ने पुलिस पर फायरिंग करना शुरू कर दिया. जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की. करीब एक घंटे तक फायरिंग होती रही. एसपी ने बताया कि मौके से दो को हिरासत में लिया गया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. जिस इलाके में मुठभेड़ हुई है वह इलाका घने जंगल पहाड़ों से घिरा हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details