झारखंड

jharkhand

पलामू में पुलिस ने दो हथियार तस्करों को किया गिरफ्तार, पिस्टल और गोली की जब्त

By

Published : Jun 27, 2020, 9:08 PM IST

पलामू में पुलिस ने दो हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया है. तस्करों के पास से पुलिस ने दो पिस्टल और बड़ी संख्या में गोली जब्त की है.

Police arrested two arms smugglers in Palamu
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

पलामू: पुलिस ने झारखंड बिहार सीमावर्ती क्षेत्र से दो हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया है. दोनों एक हत्या के मामले से जुड़े हैं. पुलिस ने तस्करों के पास से दो पिस्टल और बड़ी संख्या में गोली जब्त की है. दोनों ने पुलिस के समक्ष कई राज उगले हैं. हथियार तस्करी के आरोप में गिरफ्तार रंजीत प्रसाद और अजीम अंसारी हरिहरगंज के बाजार क्षेत्र के रहने वाले हैं. हरिहरगंज में 16 जून की रात एक अरविंद कुमार ठाकुर नामक युवक की गोली मारकर हत्या की गई थी.

ये भी पढ़ें: झारखंड में 2294 पहुंची कोरोना मरीजों की संख्या, 1889 संक्रमित हैं प्रवासी मजदूर


हत्या के आरोप में पुलिस ने हरिहरगंज के एक होटल संचालक श्रवण कुमार गुप्ता, प्रवीण जायसवाल को गिरफ्तार किया था. दोनों के पास से पुलिस ने भारी मात्रा में हथियार और गोली जब्त किया थी. पुलिस ने दोनों को कुछ दिनों पहले रिमांड पर लिया था. रिमांड के बाद दोनों ने हथियार तस्करी के धंधे में शामिल दो और लोगों के नाम बताए थे. जिसके बाद पलामू पुलिस ने हरिहरगंज के इलाके में छापेमारी कर रंजीत और अजीम को पुलिस ने गिरफ्तार किया. पूरे मामले में कार्रवाई के लिए छतरपुर एसडीपीओ शंभु कुमार सिंह, हरिहरगंज इंस्पेक्टर दीपक कुमार के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details