झारखंड

jharkhand

By

Published : Jan 2, 2021, 10:47 AM IST

ETV Bharat / state

दर्द से कराहते ड्राइवर और खलासी लोगों से मांगते रहे मदद, लोग मछली लूटने में रहे मशगूल

पलामू में पिकअप वैन दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस मौके पर पिकअप वैन में रखी मछलियां सड़क पर बिखर गईं. वहीं, लोगों ने दुर्घटना में घायलों की मदद करने के बजाए मछलियां लुटकर ले गए. हालांकि, इस दुर्घटना में ड्राइवर और खलासी घायल हो गए लेकिन उनकी मदद किसी ने नहीं की.

Pickup van crashed in road accident
पिकअप वैन दुर्घटनाग्रस्त

पलामूः जिले के छत्तरपुर में एक पिकअप वैन हादसे का शिकार हो गई, जिससे वैन में लदी मछलियां सड़क पर बिखर गई और फिर इसे लूटने की होड़ लोगों में मच गई. यह घटना छत्तरपुर थाना क्षेत्र के सिलदाग उच्च विद्यालय के एनएच 98 मुख्य पथ पर शनिवार की सुबह हुई. बताया जा रहा है कि हादसे में ड्राइवर और खलासी बुरी तरह घायल हो गए, लेकिन उन्हें बचाने के बजाय लोग मछलियां लूटने में जुट गए.

ये भी पढ़ें-पलामू: दो अलग-अलग सड़क हादसों में 5 लोगों की मौत, एक्सीडेंट के नाम रहा नया साल

जानकारी के मुताबिक जैसे ही लोगों को पता लगा कि पिकअप पलटने से मछलियां सड़क पर बिखर गई हैं तो लोग घर से थैले और बाल्टियां लेकर पहुंच गए और मछलियां लूटकर ले गए.

घायल ड्राइवर और खलासी मछली लूट रहे लोगों से मदद की गुहार करते रहे, लेकिन किसी ने उनकी नहीं सुनी. बाद में हादसे की सूचना जब पुलिस को मिली तब तक लोग मछलियां लेकर भाग चुके थे. मौके पर पुलिस पहुंची तब तक लोग रफूचक्कर हो गए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details