झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

पलामू में बैंक लूटकांड का पुलिस ने जारी किया CCTV फुटेज, लोगों से मांगी मदद

पलामू में इलाहाबाद बैंक की छतरपुर शाखा में ढाई लाख रुपए लूट के मामले में सीसीटीवी फुटेज जारी किया गया है. इस वीडियो में नकाबपोश बदमाश बैंक में घुसने के बाद लूट की वारदात को अंजाम देते हुए दिखाई दे रहे हैं.

By

Published : May 24, 2019, 1:26 PM IST

Updated : May 24, 2019, 5:14 PM IST

सीसीटीवी फुटेज.

पलामू: इलाहाबाद बैंक की छतरपुर शाखा में ढाई लाख रुपए लूट के मामले में सीसीटीवी फुटेज जारी किया गया है. लुटेरों की वीडियो रिलीज करते हुए पुलिस ने अपराधियों की शिनाख्त के लिए लोगों से मदद मांगी है.

सीसीटीवी फुटेज.

दिनदहाड़े बैंक डकैती का सीसीटीवी फुटेज जारी करने के साथ पुलिस ने जनता से इन अपराधियों के बारे में कोई भी सूचना होने पर छतरपुर डीएसपी, थाना प्रभारी को देने की गुजारिश की है. सीसीटीवी फुटेज में नकाबपोश बदमाश बैंक में घुसने के बाद लूट की वारदात को अंजाम देते हुए दिखाई दे रहे हैं.

दरअसल, छतरपुर थाना क्षेत्र के पंचायत सचिवालय मसीहानी स्थित इलाहाबाद बैंक में बीते बुधवार को दोपहर 1 बजे पांच बाइक सवार बदमाशों ने कैशियर और मैनेजर को बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया था. ये पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी. हालांकि बदमाशों की तस्वीरें सीसीटीवी में कैद होने के बावजूद अभी तक पुलिस के हाथ खाली हैं.

Last Updated : May 24, 2019, 5:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details