झारखंड

jharkhand

पलामू: तालाब में डुबने से युवक की हुई मौत, परिजनों का रो-रो कर हुआ बुरा हाल

By

Published : Sep 2, 2019, 11:53 PM IST

पलामू के जसपुर गांव में तालाब में डूबने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. जहां प्रशासन घटनास्थल पर पहुंच कर शव को बरामद किया और पोस्टमार्टम के लिए पलामू अस्पताल भेज दिया गया. वहीं परिजनों का रो-रो कर बूरा हाल हो गया.

तालाब से मिला शव

पलामू: जिले के जसपुर गांव में सोमवार को लगभग साढ़ें पांच बजे तालाब में डूबने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. जहां स्थानीय लोगों ने शव को किसी तरह तालाब से बाहर निकाला. वहीं मौके पर पुलिस पहुंची और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए पलामू मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल मेदिनीनगर भेजा गया.

देखें पूरी खबर


मृतक की पहचान विजय यादव के रूप में की गई है, जो मनातू थाना क्षेत्र के जसपुर गांव का रहने वाला था. वहीं, विजय नशे की हालत में तालाब में नहाने के लिए गया था. नहाने के क्रम में वह तालाब में तैराकी कर रहा था. इसी दौरान गहरे पानी में डूबने से विजय यादव की मौत हो गई.

ये भी देखें- पलामू के इन जगहों में निकलता है मोहर्रम का खास जुलूस, कर्बला के शहीदों को करते हैं याद


सूचना मिलने पर प्रशासन घटनास्थल पर पहुंची और शव को किसी तरह तालाब से बाहर निकाला गया. पुलिस ने घटनास्थल से शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए पलामू मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल मेदिनीनगर भेज दिया है. वहीं, परिजनों ने बताया कि वह घर का एकमात्र कमाऊ सदस्य था. उसके आकस्मिक निधन से परिवार वालों के सामने दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. वहीं, मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details