झारखंड

jharkhand

पलामूः सरकारी कर्मियों में फैल रहा संक्रमण, समाहरणालय का एक अधिकारी कोरोना पॉजिटिव

By

Published : Aug 6, 2020, 4:48 PM IST

झारखंड में कोरोना वायरस के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं. वहीं, पलामू जिले में भी मामले लगातार बढ़ रहे हैं. पलामू समाहरणालय में भी कोरोना ने दस्तक दी है. यहां एक अधिकारी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.

officer found positive in the Collectorate in Palamu
पलामू में समाहरणालय में एक अधिकारी निकला पॉजिटिव

पलामू: जिले में समाहरणालय में भी कोरोना ने दस्तक दी है. समाहरणालय के बी ब्लॉक में एक अधिकारी को कोरोना हुआ है, जिसके बाद बी ब्लॉक के एक फ्लोर को सील कर दिया गया है. अधिकारी ने कोरोना के रोकथाम के लिए महत्वपूर्ण जिम्मेदारी निभाई है और बडे पद पर हैं. कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद समाहरणालय, पांकी थाना, लेस्लीगंज ब्लॉक, सरईडीह पिकेट कंटेनमेंट जोन बन गया है. एक कार शो-रूम भी कंटेनमेंट जोन बना है. पिपरा थाना में 17, पांकी थाना में 07, लेस्लीगंज प्रखंड कार्यालय में 03, सरईडीह पिकेट में 04 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. सभी को इलाज के लिए पलामू मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है. पलामू में तेजी से सरकारी कर्मी और पुलिस कर्मियों के बीच कोरोना फैल रहा है.

पलामू में समाहरणालय में एक अधिकारी निकला कोरोना पॉजिटिव


ये भी पढ़ें: रांचीः लालू प्रसाद यादव को रिम्स निदेशक के बंगले में शिफ्ट किए जाने का कांग्रेस ने किया स्वागत

पलामू में कोरोना वायरस केस

बता दें कि पलामू में अब तक 662 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं, जिसमें से 309 ठीक हो कर घर जा चुके हैं. पिछले 24 घंटे में जिला में 51 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. जिसमें बड़ी संख्या में पुलिस जवान और सरकारी कर्मी पॉजिटिव मिले हैं. वहीं, झारखंड में कोरोना खतरनाक होता जा रहा है. बुधवार को कोरोना के 1060 नए मामले आए हैं. अब राज्य में संक्रमण का आंकड़ा बढ़कर 15,130 पहुंच गया है. इनमें कुल 5,914 लोग स्‍वस्‍थ भी हो चुके हैं. वहीं, राज्य में कोरोना से अब तक 142 लोगों की मौत हो चुकी है. अब तक राज्य में कुल 35,1,279 लोगों की कोरोना जांच कराई गई है. अगर बात करें झारखंड में कोरोना मरीजों की रिकवरी रेट की तो यह 38.71% है. वहीं, राज्य में मृत्यु दर 0.90% हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details