झारखंड

jharkhand

By

Published : Jan 3, 2021, 8:02 PM IST

ETV Bharat / state

मृतक के परिजनों से मिले सांसद, हरसंभव मदद का दिया आश्वासन

रविवार को बिहार औरंगाबाद सांसद सुशील सिंह पलामू के सुल्तानी घाटी में दुर्घटना का शिकार हुए जवान मदनजीत सिंह के घर पहुंचे. सुल्तानी घाटी के पास सांसद को एस्कॉर्ट कर रही गाड़ी दुर्घटना की शिकार में मदनजीत सिंह की मौत हो गई थी. वहीं दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे.

MP Sushil Singh arrive jawan Madanjit Singh house in palamu
दुर्घटना का शिकार हुए जवान के घर पहुंचे सांसद, हर संभव मदद का दिया आश्वासन

पलामूः जिला के छतरपुर थाना क्षेत्र में सुल्तानी घाटी के पास दुर्घटना का शिकार हुए जवान मदनजीत सिंह के घर बिहार के औरंगाबाद सांसद सुशील सिंह पंहुचे. सुल्तानी घाटी के पास सांसद सुशील सिंह को एस्कॉर्ट कर रही गाड़ी दुर्घटना का शिकार हो गई थी. इस दुर्घटना में मदनजीत सिंह नामक जवान की मौत हो गई थी. वहीं दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे.

इसे भी पढ़ें-मरांग गोमके जयपाल सिंह मुंडा युवाओं के प्रेरणास्रोत, सीएम हेमंत ने किया नमन

इस मौके पर सांसद ने पलामू पुलिस मेंस एसोसिएशन के सदस्यों से कहा कि वो खुद घायल जवानों को लेकर छतरपुर अनुमंडलीय अस्पताल गए थे. उनके नजर के सामने यह दुर्घटना हुई थी. छतरपुर से सभी को रेफर होने के बाद वह वहां से निकले थे.

मदद का दिया आश्वासन

औरंगाबाद सांसद सुशील सिंह ने रविवार को पाटन के नौडिहा स्थित मदनजीत सिंह के घर पर पंहुचे और हरसंभव मदद की बाद कही. हालांकि, परिजनों ने आश्रित को क्लर्क ग्रेड में नौकरी देने की मांग की. मामले में सांसद ने पहल करने की बात कही है. साथ ही घायल जवानों को भी इलाज में मदद करने का आश्वासन दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details