झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

पलामूः एक बार फिर 'इंसान बना हैवान', 6 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म

पलामू में 6 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता की स्थिति गंभीर बनी हुई है. अनुमंडलीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए मेदिनीनगर मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया है.

By

Published : Jan 8, 2020, 11:35 PM IST

एक बार फिर 'इंसान बना हैवान', 6 वर्ष की बच्ची के साथ दुष्कर्म
कंसेप्ट इमेज

पलामू: जिले में 6 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़ित की स्थिति गंभीर बनी हुई है. अनुमंडलीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए मेदिनीनगर मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया है. इस मामले को लेकर पीड़ित के परिजनों ने एक व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है.

बच्ची की हालत गंभीर

जानकारी के अनुसार बच्ची बुधवार की शाम अपने घर के बाहर खेल रही थी. इसी दौरान उसे टॉफी खिलाने के बहाने आरोपी साइकिल पर बैठाकर पहाड़ की तरफ ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. बच्ची घायल अवस्था में मिली, जिससे बच्ची की स्थिति काफी गंभीर हो गई. उसे तत्काल अनुमंडलीय अस्पताल ले जाया गया. चिकित्सकों ने गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे मेदनीनगर मेडिकल कॉलेज अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है.

यह भी पढ़ें- कोर्ट के प्रति लोगों का बढ़ा है भरोसा, दरिंदों को मिल रही फांसी की सजा

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है. थाना प्रभारी के अनुसार बच्ची के परिजन ताड़ी बेचते हैं. आशंका व्यक्त की जा रही है कि ताड़ी पीने के बाद युवक बच्ची को बहला कर ले गया होगा. घटना बुधवार शाम की है. चिकित्सकों के अनुसार अधिक रक्तस्राव होने के कारण बच्ची की स्थिति गंभीर बनी हुई है. विधायक कमलेश कुमार सिंह ने ईटीवी भारत को दूरभाष पर बताया कि उन्होंने घटना की सूचना मिलने पर पलामू एसपी अजय लिंडा और हुसैनाबाद के एसडीपीओ विजय कुमार से दूरभाष पर बात कर आरोपी की तत्काल गिरफ्तारी करने की बात कही. उन्होंने घटना की कड़े शब्दों में निंदा की है और कहा कि ऐसे लोगों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details