झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

गुजरात से तीन महीने पहले प्रेमी के साथ पलामू पहुंची विवाहिता, MLA कमलेश सिंह के ट्वीट के बाद मामला गरमाया

करीब तीन महीने पहले प्रेमी के साथ गुजरात से भागकर पलामू पहुंची विवाहिता के मामले में एक ट्वीट के बाद मामला गरमा गया है. हुसैनाबाद के स्थानीय विधायक कमलेश कुमार सिंह ने मामले में झारखंड पुलिस को एक ट्वीट किया है.

By

Published : Jun 20, 2020, 10:38 PM IST

Updated : Jun 21, 2020, 8:46 AM IST

Questions raised on working of Palamu Police, news of palamu police, Lover reached in Palamu from Gujarat, पलामू पुलिस की कार्य प्रणाली पर उठे सवाल, गुजरात से प्रेमी पहुंचे पलामू, पलामू पुलिस की खबरें
विधायक कमलेश कुमार सिंह

पलामू: करीब तीन महीने पहले अपने प्रेमी के साथ गुजरात से भाग कर पलामू पहुंची विवाहिता के मामले में एक ट्वीट के बाद मामला गरमा गया है. हुसैनाबाद के स्थानीय विधायक कमलेश कुमार सिंह ने मामले में झारखंड पुलिस को एक ट्वीट किया है. मामले में पलामू पुलिस घिरती हुई नजर आ रही है. पलामू के हुसैनाबाद थाना क्षेत्र के अभिषेक कुमार नाम के युवक को गुजरात में एक विवाहिता के साथ प्रेम हो गया था, दोनों भाग कर पलामू पहुंच गए थे. कुछ दिनों के बाद विवाहिता के साथ मारपीट हुई थी, उसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ कि वह शादीशुदा है और गुजरात से भाग कर पलामू पहुंचा है.

विधायक कमलेश कुमार सिंह का ट्वीट



हुसैनाबाद एसडीपीओ विजय कुमार कर रहे जांच
वहीं, 22 मार्च को पुलिस प्रेमी अभिषेक को थाना लेकर गई थी, फिर उसे छोड़ दिया गया. मामले में पुलिस ने विवाहिता के पति से संपर्क जिसके बाद विवाहिता का पति पलामू आने की बात कहा. जिसके बाद पुलिस ने विवाहिता को एक महिला सिपाही के साथ उसके घर पर रखा. लेकिन मामले में प्रेमी अभिषेक ने डीजीपी को पत्र लिखकर पुलिस पर कई गंभीर आरोप लगाया था. उसका कहना था कि विवाहिता उसकी पत्नी है और वह गर्भवती है, लेकिन उसे तीन महीने से थाना में रखा गया है. मामले को लेकर विधायक कमलेश कुमार सिंह ने झारखंड के डीजीपी को ट्वीट किया था, डीजीपी ने पलामू एसपी अजय लिंडा को जांच करने को कहा था. मामले में हुसैनाबाद एसडीपीओ विजय कुमार जांच कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-पेट की भूख ने कुदाल उठाने को किया मजबूर, कुशल श्रमिक काट रहे मिट्टी

महिला की सहमति के बाद उसे प्रेमी के साथ भेज दिया गया
पुलिस की जांच में यह बात सामने आई है कि महिला गर्भवती नहीं है. ग्रामीणों की शिकायत के बाद विवाहिता को थाना में रखा गया था. महिला का पति लॉकडाउन का बहाना बनाकर हुसैनाबाद आने की बात बोलता रहा, मगर वह नहीं आया. उसके परिजनों के आग्रह पर महिला को थाना में रखा गया था. बाद में महिला की सहमति के बाद उसे प्रेमी के साथ भेज दिया गया.

Last Updated : Jun 21, 2020, 8:46 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details