झारखंड

jharkhand

पलामू में हाइवा की चपेट में आया बाइक, एक की मौत, एक घायल

By

Published : May 12, 2022, 2:32 PM IST

पलामू में हाइवा की चपेट में आने से एक बाइक सवार की मौत हो गई है. हादसे के बाद मौके पर पहुंची पलामू पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. सड़क हादसे में घायल एक व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Accident in Palamu
Accident in Palamu

पलामू: पलामू के छत्तरपुर थाना क्षेत्र में एक सड़क हादसे में एक बाइक सवार की मौत हो गई हैं वहीं, एक अन्य व्यक्ति के घायल होने की खबर है. घटना डाल्टनगंज-औरंगाबाद एनएच 98 रोड पर छत्तरपुर के बैरियाडीह मोड़ के पास की है. मृतक की पहचान मसीहानी गांव के रहने वाले 55 वर्षीय आशिक अंसारी के रूप में हुई है. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पलामू पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें:Road Accident in Chandil: सड़क हादसे में तीन की मौत, डिवाइडर से टकराई बारातियों से भरी पिकअप वैन

जानकारी के मुताबिक, आशिक अंसारी बाइक से देर रात करीब 11 बजे नावा थाना के इटको की तरफ आ रहे थे. इस दौरान जब वह एनएच 98 पर छत्तरपुर के बैरियाडीह मोड़ के पास पहुंचे तो एक हाइवा ने उनकी बाइक को अपनी चपेट में ले लिया. जिससे घटनास्थल पर ही बाइक चालक आशिक अंसारी की मौत हो गई, जबकि एक सफीक मियां गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. आसपास के लोगों ने उन्हें छत्तरपुर अनुमंडलीय अस्पताल (Chhatarpur Sub Divisional Hospital) में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टर ने घायल व्यक्ति की गंभीर हालत देखते हुए उसे मेदिनीनगर सदर अस्पताल रेफर कर दिया. पुलिस हाइवा को जब्त कर आगे की करवाई में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details