झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

तीन बच्चों की मां से प्रेम करता था युवक, विवाद के बाद चाकू मारकर की हत्या

पलामू के चैनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत अवसाने गांव में बुधवार सुबह एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी. प्रेमिका सीमा देवी करीब 40 साल की थी. जबकि प्रेमी मंटू राम महज 25 साल का है. किसी विवाद को लेकर प्रेमी ने चाकू मारकर अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी.

By

Published : Feb 12, 2020, 6:15 PM IST

Lover murdered his girlfriend in palamu
चैनपुर थाना

पलामू: जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के अवसाने गांव में बुधवार सुबह एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की चाकू मारकर हत्या कर दी. प्रेमिका सीमा देवी तीन बच्चों की मां थी.

देखें पूरी खबर

चैनपुर थाना क्षेत्र के अवसाने गांव में बुधवार सुबह एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी. जानकारी के अनुसार प्रेमिका सीमा देवी करीब 40 साल की थी, जबकि प्रेमी मंटू राम महज 25 साल का है. मंटू और सीमा हरियाणा में एक साथ काम करते थे. इसी दौरान दोनों के बीच प्रेम हो गया था. दोनों कुछ दिन पहले ही अपने घर चैनपुर आए थे. बुधवार को किसी विवाद पर प्रेमी मंटू ने सीमा देवी पर चाकू से वार करके मार डाला. मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए प्रेमी मंटू राम को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना के संबंध में चैनपुर एसडीपीओ संदीप कुमार गुप्ता ने बताया कि मंटू के परिवार वाले उसकी शादी कही और करना चाहते थे. जिसकी जानकारी सीमा को मिल चुकी थी. जिसके बाद बुधवार को सीमा मंटू के घर पंहुची और जमकर हंगामा करने लगी. इसी दौरान दोनों के बीच जमकर मारपीट भी हुई. इसी क्रम में मंटू ने सीमा को चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी और शव को पास के झाड़ियों में फेंक दिया. एसडीपीओ संदीप कुमार गुप्ता ने बताया कि मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा हुआ है. पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details