झारखंड

jharkhand

By

Published : Feb 13, 2022, 9:00 PM IST

ETV Bharat / state

पलामू में पेट्रोल पंप से 70 हजार की लूट, अपराधियों ने दहशत फैलाने के लिए की फायरिंग

पलामू में पेट्रोल पंप से अपराधियों ने 70 हजार लूट की घटना को अंजाम दिया है. इस दौरान अपराधियों ने दो राउंड फायरिंग भी की और फरार हो गए. हालांकि, घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंची और मामले की जांच पड़ताल की.

petrol pump in Palamu
पलामू में पेट्रोल पंप से 70 हजार की लूट

पलामू: पिपरा थाना क्षेत्र के चपरवार स्थित पेट्रोल पंप से अपराधियों ने 70 हजार लूट की घटना को अंजाम दिया है. अपराधियों ने पैसा लूटने के बाद दो राउंड फायरिंग भी की और दहशत फैलाकर फरार हो गए. पेट्रोलपंपकर्मी ने बताया कि तीन की संख्या में अपराधी थे. बदमाशों ने चेहरे ढंक रखे थे. हालांकि, सीसीटीवी कैमरे में लुटेरा कैद हो गया है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज लेकर मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ेंःपलामू में पूर्व मुखिया के बेटे की हत्या की कोशिश, बाइक सवार युवकों ने दिन-दहाड़े की फायरिंग, पीड़ित ने भागकर बचाई जान

एक पेट्रोलपंपकर्मी ने बताया कि घटना से आधे घंटे पहले पंप मालिक और मैजेजर निकल गए थे. लुटेरों ने तिजोरी की चाबी मांगी तो उन्होंने उनके पास चाबी नहीं होने की बात कही. इससे गुस्साए लुटेरों ने कर्मचारी रवि कुमार के सिर पर पिस्टल की बट से प्रहार कर घायल कर दिया. घटना की सूचना मिलने के बाद छतरपुर एसडीपीओ अजय कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पहुंचे. पिपरा थाना प्रभारी सूरज चैल ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज से लुटेरों की पहचान की जा रही है. उन्होंने कहा कि अपराधियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

बताया जा रहा है कि चपरवार के इलाके में कई माइंस चल रहीं हैं. इससे यह इलाका काफी संवेदनशील है. इस इलाके में अक्सर आपराधिक घटनाएं होती हैं. माइंस व्यवसाय से जुड़े कारोबारी पुलिस चेक पोस्ट की मांग लंबे समय से कर रहे हैं. लेकिन मांग पूरी नहीं की जा रही है. क्रशर माइंस व्यवसाय संघ के अध्यक्ष रवि शंकर कुमार सिंह उर्फ बबुआजी के पेट्रोल पंप पर लूट की घटना हुई. रवि शंकर ने बताया कि चपरवार इलाके से सबसे ज्यादा राजस्व दिया जाता है. इसके बावजूद यह इलाका सुरक्षित नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details