झारखंड

jharkhand

पलामू के पूर्व पंचायती राज पदाधिकारी के घर से लाखों के जेवरात की चोरी, किराएदार पर शक

By

Published : May 31, 2022, 8:22 AM IST

पलामू के पूर्व पंचायती राज पदाधिकारी शांति पांडेय के घर में चोरी (Theft in Palamu) हो गई. शांति पांडेय ने पुलिस को बताया कि लाखों के जेवर चोरी हुए हैं, जिसमें जेवरात के करीब 25 आइटम थे. उन्हें अपने किराएदार पर शक है.

Palamu News
Palamu News

पलामू: जिला के पूर्व पंचायती राज पदाधिकारी शांति पांडेय के घर से लाखों के जेवरात चोरी हो गए. शांति पांडेय पलामू में लंबे वक्त तक जिला पंचायती राज पदाधिकारी के पद पर रह चुके हैं. कुछ दिनों पहले वह निजी कार्य से अपनी बेटी के साथ दिल्ली गए हुए थे. दिल्ली से वापस लौटने के बाद उन्होंने देखा कि उनके घर के अंदर के दरवाजे टूटे हुए हैं और लाखों के जेवरात गायब हैं. घर में उनकी बेटी के भी जेवरात रखे हुए थे. पूरे मामले में उन्होंने मेदिनीनगर टाउन थाना में चोरी की घटना के बारे में जानकारी देते हुए आवेदन दिया है.

इसे भी पढ़ें:Jharkhand: सीओ, ससुराल और संयोग! जानिए, क्या है पूरी कहानी


किराएदार पर शक:पुलिस को दिए आवेदन में उन्होंने जेवरात के करीब 25 आइटम चोरी हो जाने की बात बताई है. मामले में मेदिनीनगर टाउन थाना प्रभारी अरुण कुमार महथा ने बताया कि शांति पांडेय ने अपने किराएदार राघवेंद्र ठाकुर पर शक जाहिर किया है. घटना के वक्त शांति पांडेय अपने घर में नहीं थे. पुलिस सभी बिंदुओं पर अनुसंधान कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details