झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

साथ रहना है तो उसे रास्ते से हटाना होगा, फिर पति ने पत्नी की कर दी हत्या

पलामू नावाबाजार थाना क्षेत्र के सिंजो के माघी गांव में पति ने अपनी प्रेमिका की खातिर पत्नी ने निर्मम हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और मामले की जांच में जुटी है.

By

Published : May 11, 2020, 4:24 PM IST

Husband killed his wife in Palamu, Palamu Police news, Murder for girlfriend in Palamu, news of crime in Palamu, पलामू में पति ने की पत्नी की हत्या, पलामू पुलिस की खबरें, पलामू में प्रेमिका के खातिर हत्या, पलामू में अपराध की खबर
महिला का शव

पलामू: नावाबाजार थाना क्षेत्र के सिंजो के माघी गांव में पति ने अपनी प्रेमिका की खातिर ब्लेड से पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी. पुलिस ने हत्या के आरोपी सुरेंद्र भुइयां को गिरफ्तार कर लिया है.

ब्लेड से रेता गला

नावाबाजार थाना प्रभारी राकेश कुमार रवि ने बताया कि प्रेम प्रसंग को लेकर सुरेंद्र की अपनी पत्नी सविता के साथ झगड़ा हुआ था. झगड़े के दौरान सुरेंद्र ने घर में रखे ब्लेड से अपनी पत्नी की गला काटकर मौत के घाट उतार दिया.

ये भी पढ़ें-सूरत से लौटे थे गिरिडीह के कोरोना मरीज, 6 मई को स्पेशल ट्रेन से पहुंचे थे धनबाद



कोल्ड ड्रिंक के बोतल में छिपाकर रखा था ब्लड
हत्या के बाद सुरेंद्र ने ब्लेड को कोल्ड ड्रिंक के बोतल में छिपाकर रखा था. ग्रामीणों ने हत्या की जानकारी पुलिस को दी थी. पुलिस घर पर गई तो पूरी घटना की जानकारी मिली. घर में तलाशी के दौरान कोल्ड ड्रिंक के बोतल में ब्लेड मिला, जबकि मृतका के गले में ब्लेड से गहरे जख्म के निशान थे. थाना प्रभारी ने बताया कि पति पत्नी घर के बाहर सोए हुए थे, इसी क्रम में पति ने हत्या की है. हत्या के बाद पति घर में ही था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details