झारखंड

jharkhand

पलामू में हाइवा ने बाइक सवार को मारी टक्कर, दो की मौत

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Dec 2, 2023, 10:00 PM IST

Road accident in Palamu. पलामू में एनएच 98 के पास एक हाइवा ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक पर सवार दो युवकों की मौत हो गई है. घटना से गुस्साए लोगों ने एनएच 98 जाम कर दिया.

Road accident in Palamu
Road accident in Palamu

पलामू: जिले में शनिवार की देर शाम हाइवा ने सड़क दुर्घटना में बाइक सवार युवकों को कुचल दिया. इस घटना में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रुप से घायल हो गया. घायल युवक को छतरपुर अनुमंडलीय अस्पताल इलाज के लिए भेजा जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही उसने भी दम तोड़ दिया. मृतक युवक की पहचान छतरपुर थाना क्षेत्र के रामगढ़ के कउवल गांव निवासी विनोद विश्वकर्मा के पुत्र अमित कुमार विश्वकर्मा (28 वर्ष) की गई है, वहीं दूसरे मृतक का नाम संजीव कुमार बताया जा रहा है.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार यह घटना एनएच 98 फोरलेन के समीम हुई है. एक हाइवा ने दूसरे हाइवा को ओवरटेक करने के क्रम में बाइक सवार को टक्कर मार दी. घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने छतरपुर एनएच 98 फोरलेन को जाम कर दिया. बताया जा रहा कि बाइक में हाइवा की टक्कर से बाइक पूरी तरह चकनाचूर हो गई है. वहीं, घटना के बाद मौके पर पहुंची छतरपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.


पलामू में रोड एक्सीडेंट को लेकर स्थानीय लोगों ने बताया कि आए दिन बेकाबू हाइवा ने सड़क हादसे में दर्जनों लोगों को अपनी चपेट में ले लिया है. वहीं नगर पंचायत के समाजसेवी अरविंद गुप्ता चुनमुन ने छतरपुर प्रशासन से पीड़ित परिवार को मुआवजा दिलाने और हाइवा की तेज रफ्तार पर लगाम लगाने की मांग की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details