झारखंड

jharkhand

पलामू के ट्रांसपोर्ट कार्यालय से लाखों का गुटखा जब्त, तीन आरोपियों को पुलिस ने हिरसात में लिया

By

Published : Oct 16, 2020, 3:59 AM IST

पलामू में मेदिनीनगर के साहित्य समाज चौक के पास एक ट्रांसपोर्ट कार्यालय में जिला प्रशासन ने छापेमारी कर लाखों का गुटखा जब्त किया है. इस मामले में ट्रांसपोर्ट कार्यालय से तीन कर्मियों को हिरासत में लिया गया है. फिलहाल, पुलिस गुटखा किसका है इस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Lakhs of gutkha seized from Palamu transport office
गुटखा बरामद

पलामू: प्रमंडलीय मुख्यालय मेदिनीनागर के साहित्य समाज चौक से लाखों का गुटखा जब्त किया गया है. जब्त गुटखा एक ट्रक से भी अधिक है. पुलिस ने लगभग 30 से 40 पेटी गुटखा जब्त कर टाउन थाना लाई है. पुलिस ने इस मामले में ट्रांसपोर्ट कार्यालय से तीन कर्मियों को हिरासत में भी लिया है. सदर एसडीएम अजय कुमार बड़ाईक, एसडीपीओ संदीप कुमार गुप्ता ने गुरुवार को मेदिनीनगर के साहित्य समाज चौक के पास एक ट्रांसपोर्ट कार्यालय में छापेमारी कर लाखों का गुटखा जब्त किया है.

इसे भी पढे़ं:- पलामूः प्रेम प्रसंग में महिला ने की पति की हत्या, थाने में दर्ज कराई गुमशुदगी की रिपोर्ट

ट्रांसपोर्ट कार्यालय में काम करने वाले कर्मियों ने बताया कि गुटखा दिल्ली से आया था. प्रशासनिक टीम यह पता लगा रही है कि गुटखा किसका था, जिसके बाद मंगवाने वाले के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी. कोरोना काल में गुटखा के खरीद बिक्री पर प्रतिबंध लगाया गया है. मामले में झारखंड हाई कोर्ट ने सख्त रवैया अपनाया था, जिसके बाद प्रशासनिक स्तर से बड़ी कार्रवाई शुरू की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details