झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

पाकुड़: दो गुटों में जमकर मारपीट, पुलिस ने की इलाके की घेराबंदी

पाकुड़ में शनिवार को दो गुटों में जमकर मारपीट होने का मामला सामने आया है. इस मारपीट में एक पक्ष का युवक काफी घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को शांत कराया.

By

Published : Aug 22, 2020, 2:03 PM IST

fight between two groups
दो गुटों में जमकर मारपीट

पाकुड़: जिले के महेशपुर थाना क्षेत्र के शाहरग्राम गांव में दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई. मारपीट में एक युवक घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया.

दो गुटों में जमकर मारपीट.

दो युवकों में हुई थी बहस
जानकारी के मुताबिक बीते शुक्रवार हुई बारिश के दौरान दो युवक एक दुकान में रुक गए थे और दुकानदार से किसी बात को लेकर नोकझोक हो गई. आसपास के लोगों ने मामले को शांत करा दिया था. शनिवार को दलबल के साथ दर्जनों ग्रामीण शाहरग्राम चौक पहुंचे और जिस दुकानदार से नोकझोक हुई थी उसे बंद कराने लगे.

दो पक्षों में हुई लड़ाई
इसी को लेकर दोनों गुटों लाठी डंडा और धारदार हथियार के साथ आमने सामने आ गए और मारपीट हो गई. इस मारपीट में एक युवक जख्मी हो गया. इधर मामले की सूचना मिलते ही महेशपुर थाना प्रभारी, अंचलाधिकारी सदलबल पहुंचे और आक्रोशित दोनों पक्षों के लोगों को शांत कराया और सुलह समझौता कराने में जुट गया.


इसे भी पढ़ें-पलामू: रेलवे स्टेशन में कार्यरत पोर्टर का शव रेल लाइन से हुआ बरामद, जांच में जुटी पुलिस


दोनों पक्षों को कराया गया शांत
इस घटना के बारे में अंचलाधिकारी रितेश कुमार जयसवाल ने बताया कि दोनों पक्षों को शांत करा दिया गया है और शांति-व्यवस्था बहाल रखने की अपील लोगों से की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details