झारखंड

jharkhand

Video: पलामू में स्कूल में प्रिंसिपल और प्यून के बीच मारपीट

By

Published : Apr 30, 2022, 3:24 PM IST

Updated : Apr 30, 2022, 3:46 PM IST

पलामू में जिला स्कूल में मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. स्कूल में प्रिंसिपल और चपरासी के बीच मारपीट हुई है. दोनों एक-दूसरे पर लाठियां बरसाते हुए नजर आ रहे हैं. मारपीट का वीडियो वायरल की पुष्टि ईटीवी भारत नहीं करता है.

fight-between-principal-and-peon-in-zila-school-in-palamu
पलामू

पलामूः जिला के सबसे प्रतिष्ठित सरकारी स्कूल जिला स्कूल के प्रिंसिपल और चपरासी के बीच मारपीट हुई है. इस मारपीट में दोनों ओर से जमकर लाठियां बरसाई गयी हैं. पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. पूरे वीडियो में एक दूसरे को दोनों ने जमकर गाली-गलौज भी किया है. इसके अलावा दोनों एक दूसरे पर कई तरह के आरोप प्रत्यारोप भी करते हुए नजर आ रहे हैं. ईटीवी भारत इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

इसे भी पढ़ें- Video: धनबाद में यात्री और ऑटो ड्राइवर में मारपीट

जिला स्कूल में मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. स्कूल में प्रिंसिपल और चपरासी के बीच मारपीट हुई है. दोनों एक-दूसरे पर लाठियां बरसाते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान दोनों एक-दूसरे पर कई तरह के आरोप लगा रहे हैं. चपरासी ने प्रिंसिपल पर स्कूल का सामान बेच देने का आरोप लगाया. जबकि स्कूल के प्रिंसिपल ने चपरासी पर अपना काम ठीक से ना करने और हद में रहने की बात कही. इस मारपीट के दौरान स्कूल के अन्य शिक्षक और अन्य कर्मचारी तमाशबीन बने रहे.

देखें वीडियो

इस पूरे मामले में स्कूल के प्रिंसिपल करुणा शंकर तिवारी का कहना है कि स्कूल का चपरासी वक्त पर नहीं आता है. चपरासी हिमांशु तिवारी स्कूल में साफ सफाई का काम भी नहीं करता है और काम के लिए बोलने उल्टे प्रिंसिपल पर ही आरोप लगाता है. वहीं इसको लेकर चपरासी हिमांशु तिवारी का कहना है कि स्कूल आने के बाद स्कूल के प्रिंसिपल करुणा शंकर तिवारी उनसे उलझ गए थे. वह फोर्थ ग्रेड स्टाफ हैं लेकिन उनका भी मान सम्मान है.

Last Updated : Apr 30, 2022, 3:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details