झारखंड

jharkhand

By

Published : Sep 27, 2020, 9:05 PM IST

ETV Bharat / state

पिता ने शराबी बेटे को पीट-पीटकर की हत्या, पुलिस ने अधजले शव को किया बरामद

पलामू के गौरा गांव में एक पिता ने अपने ही बेटे की पीट-पीटकर हत्या कर दी. महेश्वर सिंह खरवार अपने शराबी बेटे सत्येंद्र से काफी परेशान था. सत्येंद्र के परिजन उसका अंतिम संस्कार कर रहे थे. इसी दौरान पुलिस ने पहुंचकर अधजले शव को कब्जे में ले लिया और आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया.

father-murdered-son-in-palamu
पिता ने की बेटे की हत्या

पलामू: जिले में बिश्रामपुर थाना क्षेत्र के गौरा गांव में एक पिता ने शराबी बेटे की पीट-पीटकर हत्या कर दी. हत्या के बाद शव का अंतिम संस्कार किया जा रहा था, जिसकी भनक पुलिस को लग गई और पुलिस मौके पर पंहुचकर अधजले शव को कब्जे में ले लिया. शव को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है, जबकि आरोपी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

इसे भी पढे़ं:- पलामू के पश्चिमी भाग से टीएसपीसी का सफाया, टॉप कमांडर गिरेंद्र गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार महेश्वर सिंह खरवार अपने शराबी बेटे सत्येंद्र सिंह खरवार से काफी परेशान रहता था. रविवार की शाम सत्येंद्र सिंह शराब के नशे में घर पंहुचा था और घर के सदस्यों के साथ झगड़ा करने लगा. सत्येंद्र ने शराब के नशे में मां की पिटाई भी कर दी. इसी क्रम में महेश्वर सिंह मौके पर पंहुचे और लाठी से अपने बेटे सत्येंद्र की पिटाई कर दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. सत्येंद्र के शव का परिजनों ने अंतिम संस्कार करने का निर्णय लिया. अंतिम संस्कार के क्रम में पुलिस मौके पर पंहुच गई और अधजले शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. एसडीपीओ सुरजीत कुमार ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएमसीएच भेजा है, पुलिस मामले में अनुसंधान कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details