झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

छह घंटे के मासूम बच्ची को पिता ने लगाया इंजेक्शन, मौत के बाद पत्नी ने लगाया हत्या का आरोप

पलामू में बच्ची के जन्म के 6 घंटे बाद पिता ने उसे इंजेक्शन लगाया जिससे उसकी मौत हो गई. बच्ची की मां ने पति पर हत्या का आरोप लगाया है. पलामू पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

By

Published : Apr 4, 2022, 8:55 PM IST

पलामू: छह घंटे के मासूम बच्ची को उसके पिता ने इंजेक्शन लगा दिया. इंजेक्शन लगाने के कुछ ही देर बाद मासूम बच्ची की मौत हो गई. पलामू पुलिस बच्चे को इंजेक्शन लगाने वाले पिता को हिरासत में ले लिया है. जबकि बच्चे की मां ने पिता पर ही हत्या का आरोप लगाते हुए टाउन थाना में आवेदन दिया है. यह पूरी घटना सोमवार के दोपहर बाद मेदिनीनगर टाउन थाना क्षेत्र के एक निजी क्लीनिक की है.

पिता पर हत्या का आरोप: दरअसल, सोमवार की सुबह सीता देवी नामक एक महिला ने बच्ची को जन्म दिया था. जन्म के कुछ देर बाद बच्ची के पिता अरुण कुमार चौधरी ने इंजेक्शन लगा दिया. इंजेक्शन लगाने के बाद बच्ची की मौत हो गई. घटना के बाद सीता देवी ने अपने पति अरुण कुमार चौधरी पर हत्या का आरोप लगाया है.


नवजात की हत्या का आरोप: पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके पति अरुण कुमार चौधरी गढ़वा के छप्परदगा का रहने वाला है. दो बार पहले भी वे उसका पगर्भपात करवा चुका है. पति अक्सर उसके साथ मारपीट और प्रताड़ित किया करता था, सीता देवी ने पुलिस को बताया है कि निजी क्लिनिक में अरुण चौधरी ने बलपूर्वक बच्ची को इंजेक्शन दिया था, जबकि मौके पर मौजूद स्वास्थ्यकर्मियों ने उसे मना किया. अरुण चौधरी पलामू के रामगढ़ स्वास्थ्य केंद्र पर लैब टेक्नीशियन के पद पर तैनात है.


घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एमएमसीएच में भेज दिया. पलामू टाउन थाना प्रभारी अरुण कुमार महथा ने बताया कि पीड़िता के आवेदन के आधार पर पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है. आरोपी पति पुलिस की हिरासत में है और उससे पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details