झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

KBC की हॉट सीट पर पहुंची पलामू की बेटी दीपज्योति, अमिताभ के सवालों का दिया जवाब

पलामू की बेटी दीपज्योति ने राज्य और अपने जिला का नाम रोशन किया है. उन्होंने कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर पहुंचकर यह कारनामा किया है. अमिताभ बच्चन के कितने सवालों का जवाब उन्होंने दिया है और कितने पैसे जीते हैं इसका टेलीकास्ट मंगलवार को होगा, जिसका लोगों को बेसब्री से इंतजार है.

By

Published : Oct 7, 2019, 2:19 PM IST

Updated : Oct 9, 2019, 4:25 PM IST

पलामू की बेटी ने राज्य का नाम किया रोशन

पलामू:मंगलवार की रात नौ बजे पलामू की बेटी दीपज्योति कौन बनेगा करोड़पति के हॉट सीट पर नजर आएंगी. दीपज्योति इस शो के लिए सेलेक्ट हुई हैं. फिलहाल दीपज्योति पलामू में हैं और मां दुर्गा की पूजा में लीन हैं.

दीपज्योति कौन बनेगा करोड़पति शो से कितना पैसा जीत पाई हैं इसका खुलासा शो में ही हो पाएगा. वो 18 सितंबर को मुंबई गई थी, जहां पहली बार फास्टेस्ट फिंगर में वह सेलेक्ट नही हो पाई थी. दोबारा 28 सितंबर को वह फास्टेस्ट फिंगर राउंड में सेलेक्ट हो गई. दीपज्योति के शो को लेकर पलामू में काफी उत्साह है, लोग बेसब्री से शो टेलीकास्ट होने का इंतजार कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें:-स्वास्थ्य मंत्री के इलाके के इन 6 गांवों में नहीं होती शादियां! लोगों ने वोट बहिष्कार का लगाया बैनर

दीपज्योति ने 2015 में मैट्रिक की परीक्षा पास की थी. वह पलामू के जीएलए कॉलेज में बीएससी पार्ट 2 की छात्रा हैं. उनके पिता विजय कुमार एक व्यवसायी थे, व्यवसाय में घाटा होने पर पिता लापता हो गए. दीपज्योति अपनी मां और बड़ी बहन के साथ रहती हैं. उनका परिवार आर्थिक बदहाली से गुजर रहा था.

Last Updated : Oct 9, 2019, 4:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details