झारखंड

jharkhand

पलामू में उपायुक्त ने लिया बाजारों का जायजा, 12 से अधिक दुकानों को किया सील

By

Published : Apr 16, 2021, 9:32 PM IST

पलामू में कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है. कोरोना गाइडलाइन के पालन को लेकर शुक्रवार को डीसी शशि रंजन खुद सड़कों पर उतरे और बाजारों का जायजा लिया. इस दौरान उन्होंने गाइडलाइन का उल्लंघन करने वाले एक दर्जन से अधिक दुकानों को सील किया.

dc-inspects-markets-regarding-corona-guideline-in-palamu
कोरोना गाइडलाइन का पालन

पलामू:कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए पलामू जिला प्रशासन अब सख्त हो गया है. शुक्रवार की देर शाम पलामू डीसी शशि रंजन खुद सड़कों पर उतरे और बाजारों का जायजा लिया. इस दौरान उन्होंने कोविड-19 के गाइडलाइन का पालन नहीं करने वाले एक दर्जन से अधिक दुकानों को सील कर दिया, जबकि 50 से अधिक लोगों से मास्क नहीं पहनने पर जुर्माना वसूला गया.

देखें पूरी खबर

इसे भी पढे़ं:पलामू: SDO ने कोविड-19 मामलों को लेकर शहर में चलाया सघन जांच अभियान

प्रशासन के ओर से जारी रहेगा अभियान
डीसी शशि रंजन ने ईटीवी भारत को बताया कि बाजार क्षेत्र का जायजा लिया गया है, आगे भी इस तरह का अभियान जारी रहेगा, मास्क कोरोना के खिलाफ लड़ाई में महत्वपूर्ण है. उन्होंने बताया कि बाजार क्षेत्र में बहुत सारे लोग मास्क का इस्तेमाल कर रहे हैं, लोगों को गाइडलाइन का पालन करने की जरूरत है.


पलामू में कोरोना से दो की मौत
पलामू में शुक्रवार को कोरोना से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 79 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं. पलामू में सभी वेंटिलेटर बेड फुल हो गया है. कई मरीजों की हालत खराब है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details