झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

अपराधियों ने कारोबारी पर सरेआम बरसाई गोलियां, खून से लथपथ शुभम को लोगों ने पहुंचाया अस्पताल, हुई मौत

Criminals shot businessman in Palamu. पलामू के छतरपुर में अपराधियों ने एक कारोबारी पर ताबड़तोड़ गोलियों से हमला किया और फरार हो गए. इस हमले में कारोबारी शुभम गुप्ता गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. उन्हें इलाज के लिए MMCH ले जाया गया था. जहां से उन्हें रिम्स रेफर कर दिया गया था, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई.

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Jan 18, 2024, 5:34 PM IST

Updated : Jan 18, 2024, 6:52 PM IST

Criminals shot businessman
Criminals shot businessman

पलामू:पलामू के छतरपुर में अपराधियों ने एक कारोबारी को गोली मारी है. कारोबारी शुभम गुप्ता कार में बैठे थे, इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग की और तेजी से फरार हो गए. गोली शुभम के छाती, पेट, और कमर में लगी है. इस घटना के बाद पुलिस ने मामले में छानबीन शुरू कर दी है.

कारोबारी शुभम गुप्ता पलामू के हरिहरगंज के रहने वाले हैं और होलसेल चीनी का व्यपार करते हैं. गुरुवार को वह अपने पिता के साथ छतरपुर दुकानदारों से बकाया रकम लेने के लिए आए थे. शुभम के पिता दुकानदारों से लेनदेन की बात कर रहे थे और शुभम कार में ही बैठे हुए थे. इसी दौरान एक बाइक पर सवार तीन अपराधी आए और कार के अंदर बैठे शुभम कुमार पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इस दौरान शुभम के सीना, कमर और पेट में गोली. गोली मारने के बाद अपराधी तेजी से फरार हो गए.

इधर, गोलीबारी के बाद पूरे इलाके में दहशत फैल गई. ग्रामीण भागकर कार के पास पहुंचे जहां उन्होंने शुभम को गंभीर रूप से घायल देखा. लोगों ने तुरंत शुभम को इलाज के लिए छतरपुर अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए MMCH रेफर कर दिया. यहां भी डॉक्टरों ने शुभम की हालत देखते हुए रिम्स रेफर कर दिया. परिजन उन्हें रिम्स ले जा रहे थे लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई.

छतरपुर थाना प्रभारी शेखर कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है, शुभम गुप्ता हरिहरगंज के रहने वाले हैं और बकाया राशि लेने के लिए छतरपुर पहुंचे थे. गोली मारने के बाद अपराधी हुसैनाबाद की तरफ भागे हैं. पुलिस सभी बिंदुओं पर अनुसंधान कर रही है. शुभम गुप्ता ने जहां कार खड़ी की थी वहां से कुछ ही देर पर उसके पिता थे. घटना के बाद अपराधी हवाई फायरिंग करते हुए फरार हुए हैं.

Last Updated : Jan 18, 2024, 6:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details