झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

आखिर कौन हैं वे लोग जो किसान को ठेकेदार समझ उठा ले गए, अनसुलझी अपहरण की गुत्थी सुलझा रही पुलिस

पलामू में अपहरण का एक मामला सामने आया है. पुलिस ने अपहृत को बरामद कर लिया है, लेकिन अपहरण की जो कहानी सामने आ रही है वो जांच के घेरे में आ गई है.

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Sep 4, 2023, 10:12 PM IST

Kidnapping of farmer in Palamu
Kidnapping of farmer in Palamu

पलामू:जिले में अपहरण की एक अजब गरीब घटना निकलकर सामने आई है. पुलिस अपहरण की कहानी की गुत्थी को सुलझाने में लगी है और कई कड़ियों को आपस में जोड़ कर जानकारी इकट्ठा कर रही है. दरअसल, पलामू के तरहसी थाना क्षेत्र के रहने वाले संतोष सिंह के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी कि उनका अपहरण हो गया और अपराधी एक जंगल में उसे रखे हुए है.

ये भी पढ़ें-Crime News Giridih: पैसों के लेनदेन में अपहरण, 12 घंटे में व्यक्ति मुक्त और अपराधी गिरफ्तार

मामले की जानकारी मिलने के बाद पलामू के तरहसी और पिपराटांड़ पुलिस ने संयुक्त रूप से अभियान शुरू किया. अपहरण के जानकारी मिलने के बाद के दो से तीन घंटे में संतोष सिंह को मुक्त कर दिया गया. संतोष सिंह ने पुलिस को अपहरण की कई कहानी बताई है जिसके बाद पुलिस पूरे मामले में छानबीन कर रही है. संतोष सिंह ने पुलिस को बताया है कि रविवार की देर शाम शौच के लिए निकला थे तो दो बाइक सवार चार अपराधियों ने उनका अपहरण कर लिया.

अपहरण करने के बाद उन्हें घर से करीब एक किलोमीटर दूर जंगल में ले गए और पूछताछ करने लगे. संतोष सिंह ने पुलिस को बताया है कि अपहरणकर्ता उन्हें ठेकेदार समझ रहे थे लेकिन जब उन्होंने बताया कि वह किसान है, तो उसे छोड़ दिया गया. बाद में अपराधी फरार हो गए. तरहसी के थाना प्रभारी जयप्रकाश पासवान ने बताया कि कहानी कुछ संदिग्ध है.

जैसे ही अपहरण की सूचना मिली थी पिपराटांड़ की थाना की पुलिस कुछ ही मिनट में मौके पर पहुंच गई थी और संतोष सिंह को बरामद किया. संतोष सिंह ने जो कहानी पुलिस को बताई है उस पर जांच की जा रही है और कड़ियों को वापस में जोड़ा जा रहा है. संतोष सिंह तरहसी थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं जबकि अपहरण के बाद उन्हें अपराधी पिपराटांड़ थाना क्षेत्र में ले गए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details