झारखंड

jharkhand

Crime News Palamu: पुलिस को देख भागना चाहते थे अपराधी पर बाइक नहीं हुई स्टार्ट, पुलिस ने एक अपराधी को अवैध हथियार के साथ दबोचा

By

Published : Jul 31, 2023, 5:57 PM IST

पलामू में देसी कट्टा और गोली के साथ एक अपराधी पकड़ा गया है. वह अपने एक अन्य साथी के साथ बैठकर अपराध की योजना बना रहा था. इसी दौरान पुलिस ने छापेमारी कर उसे धर दबोचा. हालांकि मौके से एक अन्य अपराधी भागने में सफल रहा.

http://10.10.50.75//jharkhand/31-July-2023/jh-pal-03-criminal-arrest-pkg-7203481_31072023165700_3107f_1690802820_1027.jpg
Police Arrested Criminal With Illegal Weapon

पलामूः पुलिस ने अपराध की योजना बनाते एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है. पलामू पुलिस ने गिरफ्तार अपराधी के पास से एक देसी कट्टा भी बरामद किया है. फिलहाल पुलिस अपराधी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. गिरफ्तार अपराधी ने गिरोह में शामिल एक अन्य अपराधी का भी नाम पुलिस को बताया है. जिसकी निशानदेही पर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ये भी पढ़ें-Palamu Crime News: सौतेली मां ने पहले बेटे को रॉड से पीटा, फिर गला दबाकर ले ली जान

बाइक से भागना चाहता था अपराधी, पर बाइक नहीं हुई स्टार्टः दरअसल, पलामू प्रमंडलीय मुख्यलाय मेदिनीनगर टाउन थाना क्षेत्र में दो अपराधी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए पहुंचे थे. दोनों एक जगह पर बैठकर अपराध की योजना बना रहे थे. इसकी सूचना पुलिस को मिल गई थी. जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छापेमारी की. जैसे ही पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस को देखकर अपराधी बाइक से फरार होने का प्रयास करने लगे, लेकिन अपराधियों की बाइक स्टार्ट नहीं हुई और एक अपराधी पकड़ा गया. वहीं दूसरा अपराधी संकरी गली का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा.

मेदिनीनगर में अस्पताल चौक के पास पुलिस ने की छापेमारीःपुलिस ने गिरफ्तार अपराधी के पास से एक देसी कट्टा बरामद किया है. दरअसल, मेदिनीनगर टाउन थाना पुलिस को सूचना मिली कि अस्पताल चौक के पास अपराधी किसी घटना को अंजाम देने के लिए जमे हुए हैं. इस सूचना पर टाउन थाना प्रभारी अभय कुमार सिन्हा के नेतृत्व में पुलिस मौके पर पहुंची और एक अपराधी को धर दबोचा. मौके पर गिरफ्तार अपराधी राम कुमार पासवान के पास से पुलिस ने एक देसी कट्टा और एक जिंदा गोली बरामद किया है. राम कुमार पासवान पलामू के पिपराटांड़ थाना क्षेत्र के पचम्बा का रहने वाला है.

फरार अपराधी की तलाश में जुटी पुलिसः गिरफ्तार अपराधी ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि भागने वाला उसका साथी विक्की आलम मेदनीनगर के शास्त्रीनगर का रहने वाला है. पुलिस की टीम गिरफ्तार अपराधी से पूछताछ कर रही है. पुलिस यह पता लगा रही है कि गिरफ्तार अपराधी ने हथियार की खरीद कहां से की थी. साथ ही फरार अपराधी की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details