झारखंड

jharkhand

Murder in Palamu: अज्ञात लोगों ने की बुजुर्ग की हत्या, अंधविश्वास में कत्ल की आशंका

By

Published : Jun 22, 2023, 5:01 PM IST

पलामू में हत्या हुई है. छतरपुर थाना क्षेत्र में अज्ञात अपराधियों ने एक बुजुर्ग की कुल्हाड़ी से मारकर निर्मम हत्या कर दी. इसको लेकर पुलिस कातिलों की तलाश कर रही है और कत्ल की वजह का पता लगा रही है.

Murder in Palamu old man killed with an ax
डिजाइन इमेज

पलामूः जिले में छतरपुर थाना क्षेत्र के हुलसम पंचायत के टोला तारूदाग में बुधवार रात अज्ञात लोगों ने अपने घर बाहर ढाबा में सो रहे बुजुर्ग की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी. गुरुवार सुबह मृतक के परिजन और ग्रामीणों ने वृद्ध के शव को देखा और इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल मेदिनीनगर भेज दिया गया है.

इसे भी पढ़ें- Murder In Seraikela: सरायकेला में युवक की गोली मारकर हत्या, पुलिस शव को बरामद कर जांच में जुटी

पलामू में बुजुर्ग की हत्या को लेकर छतरपुर पुलिस प्रियरंजन कुमार यादव ने बताया कि मृतक की पहचान सदु सिंह (70 वर्ष) के रूप में हुई है. अज्ञात लोगों ने सिर पर कुल्हाड़ी से मार कर उनकी निर्मम हत्या कर दी है. उन्होंने बताया कि बुजुर्ग का शव उनके घर के बाहर ढाबा में पड़ा हुआ था. आशंका ये जताई है कि हत्या की वजह अंधविश्वास या ओझा गुनी के शक के कारण हो सकती है.

पलामू में हत्या को लेकर प्राप्त जानकारी के अनुसार बुजुर्ग अपने परिवार के साथ रहता था और गांव के किसी भी व्यक्ति से उनकी कोई दुश्मनी नहीं थी. लेकिन सदु सिंह की हत्या किस कारण से की गई, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है. इस मामले में छतरपुर थाना प्रभारी शेखर कुमार ने बताए कि ग्राम हुलसम पंचायत के तारुदाग गांव में बुजुर्ग सदु सिंह नामक व्यक्ति की हत्या हुई है और पुलिस शव को बरामद कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध कांड दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी गयी है और वृद्ध के हत्यारे को शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details