झारखंड

jharkhand

डकैती की योजना बनाते शाहरुख खान और उसके चार साथी गिरफ्तार, तीन पिस्टल के साथ गोली भी बरामद

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Sep 23, 2023, 4:44 PM IST

पलामू पुलिस ने डकैती की योजना बनाते चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है. इन अपराधियों को पास से पुलिस ने पिस्टल भी बरामद किया है. पुलिस की पूछताछ में अपराधियों ने कई खुलासे किए हैं.

palamu police
palamu police

पलामू:जिले में बढ़ रहे अपराध के खिलाफ पलामू पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. अपराध की योजना बनाते शाहरुख खान और उसके चार साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने तीन देसी पिस्टल और पांच गोली भी बरामद किए हैं. पलामू पुलिस को सूचना मिली थी कि रामगढ़ थाना क्षेत्र में अपराधी किसी घटना को अंजाम देने के लिए योजना बना रहे हैं.

यह भी पढ़ें:ध्वस्त होगा टॉप 10 अपराधियों का आर्थिक साम्राज्य, जमानतदारों और करीबियों की संपत्ति का होगा आकलन

इसी सूचना के आलोक में चैनपुर थाना प्रभारी रुपेश कुमार दुबे, रामगढ़ थाना प्रभारी प्रभात रंजन राय के नेतृत्व में पुलिस ने छापेमारी की. जिसके बाद मौके से चार अपराधियों को गिरफ्तार किया गया, जबकि एक नाबालिग को निरुद्ध किया गया. पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों के पास से तीन देसी पिस्टल, पांच गोली, एक चाकू और एक उस्तरा बरामद किया है. गिरफ्तार अपराधियों में शाहरुख खान, इरशाद खान, मोहम्मद शमशाद और मोहम्मद मुबारक अंसारी पलामू के चैनपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर के रहने वाले हैं.

पुलिस के सामने हुए कई खुलासे:एसडीपीओ सुरजीत कुमार ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस के समक्ष कई बड़े खुलासे किए हैं. गिरफ्तार आरोपियों में शाहरुख खान और मुबारक पहले भी लूट और आर्म्स एक्ट के मामले में जेल जा चुके हैं. कुछ दिनों पहले पलामू के चैनपुर थाना क्षेत्र में एक हाइवा से लूटपाट हुई थी. इस घटना में भी गिरफ्तार आरोपी शामिल थे. गिरफ्तार आरोपियों का आतंक पलामू और गढ़वा के सीमावर्ती इलाकों में था. एसडीपीओ ने बताया कि आरोपियों के पास हथियार कहां से आया है, इसकी भी जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details