झारखंड

jharkhand

आयुक्त और डीआईजी ने छत्तीसगढ़ बॉर्डर का लिया जायजा, अधिकारियों को दिए कई निर्देश

By

Published : May 17, 2021, 10:40 PM IST

पलामू आयुक्त जटाशंकर चौधरी और डीआईजी राजकुमार लकड़ा ने सोमवार को जिला से सटे छत्तीसगढ़ बॉर्डर का जायजा लिया. निरीक्षण के बाद आईजी ने सीमा पर बाहर आने वाले व्यक्तियों के कोरोना जांच के आदेश दिए.

Chhattisgarh border inspection
छत्तीसगढ़ सीमा का निरीक्षण

पलामू: कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच आयुक्त और डीआईजी ने जिला से सटे छत्तीसगढ़ बॉर्डर का सोमवार को जायजा लिया और अधिकारियों को कई निर्देश दिए.

ये भी पढ़ें- जल्द खुली हवा में सांस लेंगे 7 हजार कैदी, जमानत या पैरोल पर होंगे रिहा

डीआईजी का अधिकारियों को आदेश

कोविड-19 के हालात को देखते हुए पलामू आयुक्त जटाशंकर चौधरी और डीआईजी राजकुमार लकड़ा ने सोमवार को जिला की सीमा से लगे छत्तीसगढ़ बॉर्डर का जायजा लिया. गढ़वा के गोदर माना बॉर्डर पर दोनों अधिकारी काफी देर तक रुके रहे और हालातों का जायजा लिया. मौके पर तैनात अधिकारियों से आयुक्त और डीआईजी ने कई बिंदुओं पर जानकारी मांगी. आयुक्त जटाशंकर चौधरी ने अधिकारियों से कहा कि बाहर से आने वाले सभी व्यक्तियों को इंटरस्टेट बॉर्डर पर कोविड 19 जांच की जाए. अगर कोई व्यक्ति कोविड-19 पॉजिटिव निकलता है तो उसे क्वारेन्टीन किया जाएगा.

जवानों का बढ़ाया हौसला
DIG राजकुमार लाकड़ा ने बॉर्डर पर तैनात पुलिस जवानों का हौसला भी बढ़ाया. उन्हें कोविड गाइडलाइन का सख्ती से पालन का निर्देश दिया, जिससे संक्रमण ना बढ़े.

ABOUT THE AUTHOR

...view details