झारखंड

jharkhand

पांकी से डॉ. शशिभूषण मेहता के लिए सीएम ने मांगा वोट, कहा- बीजेपी ने कभी नहीं किया सांप्रदायिक भेदभाव

By

Published : Nov 23, 2019, 7:54 PM IST

पांकी विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी डॉ. शशिभूषण मेहता के प्रचार कार्यक्रम में शामिल होने मुख्यमंत्री रघुवर दास शनिवार को पलामू पहुंचे. इस दौरान उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी के कार्यकाल में सांप्रदायिक हिंसा में कमी आई है.

जनसभा को संबोधित करते रघुवर दास

पलामू: झारखंड विधानसभा चुनाव 30 नवंबर से शुरू होने जा रहा है. ऐसे में चुनाव में जीत के लिए सभी पार्टियों ने कमर कस ली है. बीजेपी ने इस विधानसभा चुनाव में 65 प्लस का लक्ष्य रखा है और राज्य के मुख्यमंत्री रघुवर दास खुद इस लक्ष्य को हासिल करने में जुटे हुए हैं. ऐसे में वे लगातार चुनावी सभा को संबोधित कर रहे हैं. इसी क्रम में शनिवार को सीएम रघुवर दास पांकी विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी डॉ. शशिभूषण मेहता के प्रचार कार्यक्रम में पलामू पहुंचे.

देखें रघुवर दास ने क्या कहा

स्थिर सरकार के कारण हुआ विकास
इस दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि झारखंड कभी उग्रवादियों का गढ़ हुआ करता था लेकिन आज उग्रवादी सरेंडर करने को विवश हो गए हैं. प्रदेश में किसान और महिलाएं आत्मसम्मान के साथ जी रहे हैं और यह सब बीजेपी की स्थिर सरकार की देन है. वहीं उन्होंने कहा कि सरकार किसानों के साथ-साथ महिलाओं के उत्थान के लिए भी उज्जवला योजना, सुकन्या समृद्धि योजना समेत कई जन उपयोगी योजनाएं चला रही है. आदिवासियों के बच्चों को गुणवत्ता युक्त शिक्षा देने के लिए एकलव्य विद्यालय की शुरुआत की गई है.

ये भी पढ़ें: पलामू के चियांकी हवाई अड्डा पर 25 नवंबर को होगी मोदी की जनसभा, हर चुनाव के लिए भाग्यशाली रही है यहां की रैली

सांप्रदायिक हिंसा में आई कमी
जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि बीजेपी सरकार ने कभी भी भेदभाव की राजनीति नहीं की. बीजेपी ने जो भी योजनाएं चलाई उसमें संप्रदाय को महत्व नहीं दिया और सभी के लिए एकसमान योजना चलाई. यही कारण है कि झारखंड में बीजेपी के 5 वर्षों के कार्यकाल में सांप्रदायिक हिंसा में कमी आई है. इस दौरान उन्होंने कहा कि जनता एक स्थिर सरकार के गठन और प्रदेश के विकास के लिए बीजेपी को वोट देकर मजबूत राज्य के निर्माण में अपना योगदान दें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details