झारखंड

jharkhand

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Oct 31, 2023, 9:21 PM IST

ETV Bharat / state

सीएम हेमंत सोरेन पर एक्सपायर ऑफर लेटर बांटने का आरोप, भाजपा युवा मोर्चा ने फूंका पुतला

सीएम हेमंत सोरेन ने 31 अक्टूबर को युवाओं के बीच नियुक्ति पत्र बांटा. इसके बाद अब बीजेपी आरोप लगा रही है कि सीएम ने एक्सपायर ऑफर लेटर बांटे हैं. आरोप लगाने के बाद भाजपा युवा मोर्चा ने सीएम का पुतला भी फूंका. CM accused of distributing expired offer letters

distributing expired offer letters in Palamu
distributing expired offer letters in Palamu

सीएम हेमंत सोरेन पर एक्सपायर ऑफर लेटर बांटने का आरोप

पलामू:प्रमंडल स्तरीय रोजगार मेला में एक्सपायर ऑफर लेटर युवाओं के बीच बांटने का आरोप लगा है. एक ऑफर लेटर वायरल हो रहा है जिस पर 25 सितंबर को ही नियुक्ति की बात कही गई है. लेटर के आधार पर संबंधित युवाओं को एक अक्टूबर तक कंपनी में रिपोर्ट किया जाना था.

ये भी पढ़ें:पलामू के 5132 युवाओं को मिला जॉब ऑफर लेटर, किसी को तमिलनाडु तो किसी को गुजरात में मिली नौकरी

वायरल लेटर के के बारे में कहा जा रहा है कि यह ऑफर लेटर 31 अक्टूबर को बांटा गया है, इस संबंध में कई लोगों ने सोशल मीडिया पर टैग करते हुए पोस्ट भी किया है. इन सबके बीच भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का पुतला फूंका है. भाजपा युवा मोर्चा का कहना है कि युवाओं को फर्जी ऑफर लेटर दिया गया है.

भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने पलामू के छह मुहान पर एक सभा का आयोजन किया था और सीएम का पुतला फूंका. भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष ज्योति पांडे ने कहा कि पहले से ही जो लोग नौकरी में थे उन्हें नियुक्ति पत्र दी जा रही है, यह आंखों में धूल झोंकने का काम है. सीएम के दौरे को लेकर स्कूल कॉलेजों को बंद कर दिया गया. पहले भी सीएम दौरा करते थे लेकिन ऐसा नहीं होता था.

ज्योति पांडे ने कहा कि पिछले दो दिनों से राज्य में जेएसएससी की परीक्षा में बड़े पैमाने पर धांधली बरती गई है, जिसका विरोध किया जा रहा है. इस दौरान कई भाजपा युवा मोर्चा के नेताओं ने राज्य सरकार पर रोजगार को लेकर गंभीर आरोप लगाए हैं. इस दौरान भाजपा युवा मोर्चा के नेताओं ने एक जुलूस भी निकाला, जुलूस के बाद पुतला दहन किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details