झारखंड

jharkhand

By

Published : Nov 27, 2019, 9:17 PM IST

ETV Bharat / state

पलामू में भूपेश बघेल ने की रैली, कहा- BJP उद्योगपतियों की जेब में और कांग्रेस गरीबों की जेब में डालती है पैसे

छतीसगढ़ के मुख्यमंत्री और कांग्रेस के स्टार प्रचारक भूपेश बघेल ने बुधवार को पलामू के चैनपुर में जनसभा को संबोधित किया. अपने 15 मिनट के संबोधन में भूपेश ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि भाजपा उद्योगपतियों के जेब में और कांग्रेस गरीबों की जेब में पैसा डालती है.

पलामू में भूपेश बघेल ने किया रैली, कहा-BJP उद्योगपतियों के जेब में वहीं कांग्रेस गरीबों की जेब में डालती है पैसा
भूपेश बघेल

पलामूः झारखंड विधानसभा चुनाव के करीब आते ही सारी राजनीतिक दलों के स्टार प्रचारक राज्य में जनसभा कर अपने-अपने पार्टियों के लिए वोट करने की अपील कर रहे हैं. इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बुधवार को पलामू के चैनपुर पहुंचे. उन्होंने कहा कि पूरे देश में परिवर्तन की लहर दौड़ रही है, झारखंड में भी परिवर्तन होना चाहिए.

देखें पूरी खबर

यह भी पढ़ें- झारखंड विधानसभा चुनाव में छात्र नेता भी आजमाएंगे अपनी किस्मत, मुख्यधारा की राजनीति में आकर उठाएंगे छात्र हित के मुद्दे

भाजपा पर तीखा वार

पलामू में जनसभा को संबोधित करते हुए भूपेश बघेल ने कहा कि भाजपा उद्योगपतियों की जेब में पैसा डालती है जबकि कांग्रेस गरीबों की जेब में पैसा डालती है. पूरे देश में परिवर्तन की लहर दौड़ रही है झारखंड में भी परिवर्तन होना चाहिए. भूपेश बघेल पलामू के चैनपुर में डाल्टनगंज विधानसभा के प्रत्याशी के त्रिपाठी के पक्ष में चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे. करीब 15 मिनट के संबोधन में बघेल ने झारखंड सरकार और भाजपा को कई बिंदुओं पर निशाने पर लिया. बघेल ने दावा किया कि छत्तीसगढ़ में आर्थिक मंदी का कोई असर नहीं है. उन्होंने कहा कि पूरे देश में 19% उद्योग में गिरावट हुई है जबकि छत्तीसगढ़ में 26 उद्योग में विकास हुआ है. छत्तीसगढ़ के बाजारों में रौनक है वहां दुकानों में खूब सोने-चांदी बिक रहे हैं.

इस मौके पर भूपेश बघेल नरेंद्र मोदी स्टाइल में बोलते हुए लोगों से पूछा कि सरकार ने जो वादा किया था, वह पूरा हुआ कि नहीं. किसानों के कर्ज माफ हुए कि नहीं, लोगों को रोजगार मिला कि नहीं. भूपेश बघेल ने कहा कि झारखंड में परिवर्तन होना जरूरी है. यह परिवर्तन सत्ता के लिए नहीं बल्कि आम जनता के लिए होगी. भाजपा सिर्फ उद्योगपतियों के लिए काम करती है और कांग्रेस गरीब की सरकार है. इस दौरान झारखंड कांग्रेस के चुनाव प्रभारी आरपीएन सिंह ने भी सभा को संबोधित किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details