झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

पलामू में तीन दुकानदारों पर केस, लॉकडाउन का उल्लंघन कर चला रहे थे दुकान

पलामू जिले के हुसैनाबाद में लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले तीन दुकानदारों के खिलाफ हुसैनाबाद थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है. हुसैनाबाद अनुमंडल पदाधिकारी कुंदन कुमार के आदेश पर कार्यपालक दंडाधिकारी विवेक कुमार सिंह ने प्राथमिकी दर्ज करायी है.

By

Published : Apr 10, 2020, 9:01 PM IST

Case against three shopkeepers in Palamu
पलामू में तीन दुकानदारों पर केस

पलामू: लॉकडाउन के दौरान जरूरी सामान की दुकानों को छोड़कर सभी तरह के प्रतिष्ठानों को बंद रखने का निर्देश है. बावजूद इसके हुसैनाबाद में कपड़ा, श्रृंगार सहित अन्य गैर जरूरी दुकानें खुल रही थीं. सूचना पर दंडाधिकारी की मौजूदगी में तीन दुकानों को चिन्हित किया गया और उनके मालिकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई. तीन दुकानदारों के खिलाफ लॉकडाउन का उल्लंघन करने की प्राथमिकी हुसैनाबाद थाना में दर्ज की गई है.

हुसैनाबाद अनुमंडल पदाधिकारी कुंदन कुमार के आदेश पर कार्यपालक दंडाधिकारी विवेक कुमार सिंह ने प्राथमिकी दर्ज कराई है. दर्ज प्राथमिकी में पूजा शृंगार स्टोर के मालिक राजकुमार, गायत्री वस्त्रालय के मालिक मिलन कुमार केशरी व प्रियंका ड्रेसेज के मालिक रामजी कुमार गुप्ता पर मामला दर्ज किया गया है. एसडीओ के निर्देश पर दंडाधिकारी विवेक कुमार सिंह ने जांच की और मामले को सही पाकर प्राथमिकी दर्ज कराई गई. एसडीओ कुंदन कुमार ने कहा कि लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा. जांच टीम में थाना के एसआई विजय कुजूर, आसुतोष महतो, बिरसा उराँव, सूरज कुमार उपाध्याय, दिलीप कुमार सिंह शामिल थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details