झारखंड

jharkhand

पलामू: BJP विधायक के खिलाफ बीडीओ ने धमकी और गाली गलौज का लगाया आरोप, डीसी और थाना को दिया आवेदन

By

Published : Aug 1, 2020, 8:49 PM IST

Updated : Aug 2, 2020, 12:56 AM IST

पलामू में पांकी विधायक के खिलाफ बीडीओ ने धमकी और गाली गलौज का आरोप लगाया है. इसी के तहत डीसी और थाना को आवेदन भी दिया गया है. बता दें कि कंटेनमेंट जोन में दुकान खोलने को लेकर विधायक और बीडीओ के बीच विवाद हुई है.

palamu news
बीडीओ ने डीसी और थाना को दिया आवेदन

पलामू: पांकी से भाजपा विधायक डॉ. शशिभूषण मेहता के खिलाफ पांकी के तात्कालीन बीडीओ ने पलामू डीसी और थाना को आवेदन दिया है. आवेदन में बीडीओ ने विद्यायक पर गाली गलौज और धमकी देने का आरोप लगाया है. आवेदन के बाद डीसी शशिरंजन और एसपी अजय लिंडा ने जांच की जिम्मेदारी लेस्लीगंज एसडीपीओ अनूप कुमार बड़ाइक को दिया है. एसडीपीओ ने बताया कि मामले में अनुसंधान हो रही है. बीडीओ ने आवेदन दिया है.


कंटेनमेंट जोन में दुकान खोलने को लेकर विवाद
पांकी के बाजार इलाके में कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद कंटेनमेंट जोन बनाया गया था. बाजार के दुकानें बंद करवा दी गई थी. मामले में दुकानदारों ने बीडीओ पर एकतरफा कार्रवाई का आरोप लगाते हुए विधायक से शिकायत की थी. मामले में दुकानदारों के शिकायत पर विधायक प्रखंड कार्यालय गए लेकिन बीडीओ से मुलाकात नहीं हुई.


इसे भी पढ़ें-रांची: स्मार्ट सिटी परियोजनाओं में स्थानीय श्रमिकों को दें काम, स्मार्ट सिटी कॉरपोरेशन के सीईओ ने दिया निर्देश


बीडीओ ने डीसी और थाना को दिया आवेदन
बाद में वे रास्ते मे बीडीओ से मिले. इसी क्रम मे दोनों के बीच बहस हुई थी. घटना के करीब दो दिनों के बाद बीडीओ ने डीसी और थाना को आवेदन दिया है. पांकी बीडीओ फुलेश्वर मुर्मू का तबादला दुमका के जरमुंडी में हो गई है.

Last Updated : Aug 2, 2020, 12:56 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details