झारखंड

jharkhand

By

Published : Jun 19, 2022, 12:38 PM IST

ETV Bharat / state

Agnipath Scheme Protest: पलामू में बंद आंशिक असर, हिरासत में लिए गए 10 लोग

पलामू में बंद का आंशिक असर देखा जा रहा है. विद्यार्थी जाम लगाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन पुलिस वहां मुस्तदी से तैनात है.

band against agnipath scheme in palamu
band against agnipath scheme in palamu

पलामूः जिले में अग्निपथ भर्ती योजना के विरोध में बंद करवा रहे 10 छात्रों को पलामू पुलिस ने हिरासत में लिया है. सभी छात्रों को टाउन थाना परिसर में रखा गया. अग्निपथ के विरोध में विभिन्न छात्र संगठनों ने रविवार को पलामू बंद की घोषणा की था. बंद को सफल बनाने के लिए आईसा और एआईएसएफ नामक छात्र संगठन के सदस्य सड़को पर उतरे, छात्र संगठनों ने रेडमा चौक और छह मुहान को जाम करने का प्रयास किया. लेकिन पुलिस ने जाम को असफल कर दिया. इस दौरान छह मुहान और रेडमा से 10 छात्रों को हिरासत में लिया गया है.

बंद का आंशिक असर रहा पलामू में , चौक चौराहों पर तैनात रही पुलिसःविभिन्न छात्र संगठनों के द्वारा बुलाये गए झारखंड बंद का पलामू में आंशिक असर देखा गया. राची और बिहार जाने वाली बसों का परिचालन नहीं हुआ. पलामू के बाजार सामान्य तरीके से खुले रहे. रांची और बिहार छोड़कर सभी इलाकों में चलने वाले यात्री बसों का परिचालन सामान्य है.

छात्र संगठनों के झारखंड बंद को देखते हुए पलामू के विभिन्न चौक चौराहों पर बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई थी. पलामू प्रमंडल मुख्यालय मेदिनीनगर में 500 से अधिक पुलिस कर्मियों की तैनाती की गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details