झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

Attempt To Rape: युवक ने जहां लिया पनाह, उसी घर की नाबालिग पर डाली गंदी निगाह

पलामू में नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का प्रयास का मामला सामने आया है. इस संबंध में पीड़िता ने मेदिनीनगर टाउन थाना में शिकायत दर्ज करायी है. पुलिस आरोपी युवक की तलाश कर रही है.

By

Published : Apr 12, 2022, 10:51 PM IST

Attempt to rape minor girl in Palamu
Attempt to rape minor girl in Palamu

पलामूः जिस घर में युवक ने पनाह ली थी, उसी घर की नाबालिग छात्रा पर गंदी निगाह डाल रहा था. इतना ही नहीं उसने पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देकर नाबालिग को संबंध बनाने का दबाव बनाया. जिसके बाद पीड़िता ने थाना में युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. आरोपी युवक की तलाश की जा रही है.

इसे भी पढ़ें- रांची में नाबालिग से दुष्कर्म की कोशिश, शेख गिरफ्तार

पलामू में एक युवक के द्वारा नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का प्रयास किया गया. इस मामले में पीड़िता मेदिनीनगर टाउन थाना पहुंची और पुलिस को पूरी दास्तान बताई. जिसमें पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ पॉक्सो एक्ट समेत गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज कर लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी युवक धर्मेंद्र कुमार पाटन थाना क्षेत्र के सिक्की के इलाके का रहने वाला है. पीड़ित नाबालिग नौंवी क्लास की छात्रा है. पुलिस ने पूरे मामले में अनुसंधान शुरू कर दिया है. आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए कई इलाकों में छापेमारी की जा रही है.

जानकारी के अनुसार आरोपी युवक पिछले कई महीने से पीड़ित के घर पर रह रहा था. युवक के नाबालिग की मां के साथ अच्छे संबंध हैं. इसी संबंध का फायदा उठाकर युवक नाबालिग छात्रा पर संबंध बनाने का दबाव बना रहा था. पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि आरोपी के पक्ष में उसकी मां ने भी उस पर दबाव बनाया था. एक वर्ष से उस पर दबाव बनाया जा रहा है, मजबूर होकर उसने मामले में पुलिस का सहारा लिया है. पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि युवक उसकी और उसके भाई की जमकर पिटाई करता था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details