झारखंड

jharkhand

पलामूः ACB ने रिश्वत लेते दारोगा को किया गिरफ्तार, छेड़खानी की शिकार लड़की से ले रहे थे घूस

By

Published : Oct 1, 2019, 5:32 PM IST

पलामू के पांडू थाना में पदस्थापित दारोगा संतोष कुमार को एसीबी की टीम ने मंगलवार को 5 हजार रुपए घूस लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. जिसके बाद जिला प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए संतोष कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है.

गिरफ्तार दारोगा

पलामू: जिले के पांडू थाना में पदस्थापित दारोगा संतोष कुमार को एसीबी ने मंगलवार को 5 हजार रुपये घूस लेते हुए गिरफ्तार कर लिया. दारोगा संतोष कुमार को छेड़खानी मामले में पीड़िता से घूस लेने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है.

देखें पूरी खबर

जिले में एक बार फिर पुलिस वर्दी पर दाग लगी है. पांडू थाना के थानेदार संतोष कुमार को छेड़खानी की शिकार एक लड़की से मंगलवार को घूस लेते एसीबी ने रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. जानकारी के अनुसार पांडू थाना क्षेत्र की एक लड़की अपने ही गांव के एक लड़के पर छेड़खानी की शिकायत लेकर कुछ दिन पहले थाना पहुंची थी. मामले की जांच का जिम्मा दारोगा संतोष कुमार को दिया गया था. इस दौरान छेड़छाड़ के आरोपी और पीड़िता ने आपस में समझौता कर लिया और अपनी शिकायत थाने से वापस ले ली.

ये भी पढ़ें:- पटना की बारिश में ग्लैमरस फोटोशूट, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

आरोपी और पीड़िता के बीच समझौता हो जाने के बावजूद दारोगा संतोष कुमार आरोपी से बार-बार घूस की मांग कर रहा था. जिसकी शिकायत युवक ने एसीबी को की और मंगलवार को एसीबी की टीम ने 5 हजार घूस लेते रंगे हाथ पांडू थानेदार को गिरफ्तार कर लिया और उन्हें पद से तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया. जिसके बाद संतोष कुमार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details